Homeहरियाणापानीपतआईबी कॉलेज पानीपत में ब्लॉक चैन टेक्नोलॉजी विषय पर एक वार्ता का आयोजन

आईबी कॉलेज पानीपत में ब्लॉक चैन टेक्नोलॉजी विषय पर एक वार्ता का आयोजन

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत। आईबी पीजी कॉलेज में संस्कारशाला क्लब, एनएसएस एवं एनसीसी के द्वारा “ब्लॉक चैन टेक्नोलॉजी” विषय पर एक वार्ता का आयोजन किया गया। रेड क्रॉस, पानीपत के आरसीआईटी में प्रोजेक्ट डायरेक्टर और महाविद्यालय के पूर्व छात्र सोनू सिंह ने यह प्रेरणादायक व्याख्यान दिया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्राचार्य डॉ. अजय कुमार गर्ग,  सोनू सिंह, डॉ. निधान सिंह, प्रो. अश्वनी गुप्ता, डॉ. जोगेश, लेफ्टिनेंट राजेश कुमार एवं, प्रो. इरा गर्ग के द्वारा दीप प्रज्वलन से किया गया। संयोगतः आज ही के दिन प्राचार्य डॉ. अजय कुमार गर्ग  ने महाविद्यालय में अपने कार्यकाल के तीन सफल वर्ष भी पूरे कर लिए हैं।

डॉ. निधान सिंह के द्वारा मोहक गीत प्रस्तुत किए गए

इस अवसर ने आयोजन को और आयाम दे दिया और सभी उपस्थित विद्यार्थियों और प्राध्यापकवृन्द ने इसे विशेष समारोह की तरह मनाया। इस दिन को सेलिब्रेट करते हुए प्रो. सोनल डोगरा ने मंच के माध्यम से उनके द्वारा महाविद्यालय की प्रगति के लिए किए गए अथक प्रयासों को रेखांकित किया। हिमांशी, सागर राणा द्वारा कविता पाठ, प्राची के द्वारा नृत्य एवं प्रो. ईरा गर्ग एवं डॉ. निधान सिंह के द्वारा मोहक गीत प्रस्तुत किए गए। संस्कारशाला क्लब के संयोजक प्रो. अश्वनी गुप्ता, एनएसएस इकाई के प्रभारी डॉ. जोगेश एवं एनसीसी इकाई के प्रभारी लेफ्टिनेंट राजेश कुमार, डॉ. निधान सिंह ने प्राचार्य डॉ. अजय गर्ग को सम्मानित करते हुए मोमेंटो भेंट किया।

 

आईबी कॉलेज पानीपत में ब्लॉक चैन टेक्नोलॉजी विषय पर एक वार्ता का आयोजन
आईबी कॉलेज पानीपत में ब्लॉक चैन टेक्नोलॉजी विषय पर एक वार्ता का आयोजन

बच्चों को ब्लॉक चैन टेक्नोलॉजी के बारे में विस्तार से बताया

सोनू सिंह ने अपने वक्तव्य में बच्चों को ब्लॉक चैन टेक्नोलॉजी के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि आने वाला समय इसी का है उसमें आप अपना कैरियर बनाकर अपनी लाइफ को सफलता की राह पर ले जा सकते हैं। इस मौके पर संस्कारशाला के विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट भी वितरित किए गए। इस कार्यक्रम को  सफल बनाने में संस्कारशाला एनसीसी, एनएसएस क्लब के सदस्य प्रो. विनय भारती, प्रो. अंजलि गुप्ता, प्रो. ऋतु भारद्वाज, प्रो. मंजली, प्रो. नीतू का सराहनीय योगदान रहा और प्रो. काजल, प्रो. सुमन, प्रो. स्माइली, प्रो. पूजा, प्रो. पूजा मलिक, प्रो. मनीष नन्दल, प्रो. सुरिंदर  भी उपस्थित रहे। कुलदीप, आरती और ललित का भी विशेष सहयोग रहा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular