HomeहरियाणापानीपतRoad Accident In Panipat तीन की मौत, जबकि कुछ अन्य लोग भी...

Road Accident In Panipat तीन की मौत, जबकि कुछ अन्य लोग भी घायल

आज समाज डिजिटल, पानीपत:

Road Accident In Panipat प्रदेश में अलग-अलग जगह सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि कुछ अन्य लोग घायल भी हो गए। घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार देररात को समालखा के 70 माइल स्टोन ढाबा के नजदीक पांच दोस्तों की कार एक खड़े कैंटर से जा टकराई। इस हादसे में एक 17 साल के युवक की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य चार दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को फिलहाल पानीपत के सामान्य अस्पताल में दाखिल करायागया है। (Road Accident In Panipat)

न्यू ईयर की पार्टी मनाने जा रहे थे Road Accident In Panipat

परिजनों के अनुसार 17 साल का गर्व बजाज अपने चार दोस्तों के साथ घर से न्यू ईयर पार्टी मनाने के लिए निकला था और कुछ देर बाद ही परिजनों को सूचना मिली कि उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है। मौके पर जाकर परिजनों ने जब देखा तो उनके बेटे की मौत हो चुकी थी और अन्य चार दोस्त घायल थे।

परिजन बोले- शायद शराब पी रखी थी Road Accident In Panipat

मृतक के पिता ने बताया कि न्यू ईयर पार्टी मनाने के लिए बोलकर घर से निकला था। उन्होंने कहा कि शायद सभी ने शराब भी पी रखी थी। यह वजह है कि ड्राइविंग कर रहे युवक का ध्यान भटक गया जिसके कारण यह हादसा हुआ। रोते हुए पिता ने कहा कि अपने बच्चों का ध्यान रखें। बच्चे मनमर्जी कर रहे हैं। उसने लापरवाही के चलते अपने 17 साल के नौजवान बेटे को खो दिया। आप भी ऐसी गलती न करें।

मस्ती में हो गया परिवार विरान Road Accident In Panipat

आजकल के बच्चे घर से झूठ बोलकर अपनी मस्ती में व्यस्त रहते हैं, जिसके कारण बड़े बड़े हादसे हो जाते हैं। इसीलिए सभी अपने बच्चों पर निगरानी रखें। वहीं, मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। और आगामी कार्रवाई करते हुए कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दो लोगों की मौत करनाल में Road Accident In Panipat

करनाल में भी नेशनल हाईवे पर एक हादसा हो गया, जिसमें गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई और गाड़ी पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। दोनों चचेरे भाई बताए जा रहे हैं। दरसअल आज सुबह नेशनल हाईवे पर कोहरा ज्यादा था और धुंध के कारण कुछ नहीं दिख रहा था। ऐसे में गाड़ी खंबे में जा टकराई। Road Accident In Panipat  खम्बे में टकराने के बाद गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। खास बात यह है कि एक भाई की शादी 6 महीने पहले तो दूसरे की 1 साल पहले हुई थी। इस खबर के बाद परिवार में मातम का माहौल है। वहीं क्रेन की मदद से नेशनल हाईवे से गाड़ी को हटाया गया। दोनों भाई काम से लौटकर आ रहे थे, फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया गया है।

Also Read: करनाल में शादी के पांच दिन बाद दुल्हन ने लगाया फंदा 

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments