Homeहरियाणानूंहपत्नी के साथ अवैध संबंधों के चलते की थी ट्रक चालक की...

पत्नी के साथ अवैध संबंधों के चलते की थी ट्रक चालक की हत्या

सुरेन्द्र दुआ,नूंह:

जिला पुलिस को बडी कामयाबी हाथ लगी है और चालक के हत्यारे को पुलिस ने दबौचा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नूंह, श्रीमती उषा कुण्डू ने बताया कि जिले के तावडू उपमंडल की सीमा में कुंडली-मानेसर- पलवल एक्सप्रेस वे से करीब 7 दिन पहले लापता हुए ट्रक चालक का शव शनिवार सुबह केएमपी पढेनी फ्लाईओवर के साथ नाले से बरामद हुआ था ।

36 घण्टे में ट्रक चालक की हत्या का खुलासा

जिस सम्बध में वरुण सिंगला पुलिस अधीक्षक नूंह ने तुंरत घटना स्थल पर जाकर मौक मुआयना किया व प्रबंधक थाना सदर तावडू निरीक्षक अरविन्द के नेतृत्व में गठित टीम को उचित दिशा-निर्देश दिये । जिस पर प्रबंधक थाना सदर तावडू के नेतृत्व में गठित टीम ने मात्र 36 घण्टे में ट्रक चालक की हत्या का खुलासा कर आरोपी सह-चालक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है । आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है । आरोपी का नाम अरशद पुत्र साहबदीन निवासी रणवीरबास है । आरोपी ने प्रथम पूछताछ पर अपनी पत्नी के साथ मृतक ट्रक चालक के नाजायज सम्बंध होने बतलाए थे, जिसकी वजह से उसने हमेशा के लिए ट्रक चालक आसीन को रास्ते से हटा दिया।

एक ही गांव के रहने वाले हैं आरोपी और मृतक

खास बात यह है कि आरोपी और मृतक राजस्थान के एक ही गांव के रहने वाले हैं । आरोपी ट्रक चालक पहले मृतक ट्रक चालक आसीन के साथ क्लीनर का काम कर चुका था। अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध के शक में आरोपी व मृतक आसीन की कुछ समय पहले आपस में कहासुनी हुई थी और इसी रंजिश के चलते केएमपी पढेनी पुलिया से धक्का देकर उसे मौत के घाट उतार दिया और अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया। फरीदाबाद में अपनी गाड़ी से माल खाली कर अपनी गाड़ी को मौका घटना स्थल पर खड़ाकर आसीन के पिता द्वारा उसके खिलाफ दरखास्त देने पर वह वहां से चला गया । वापस गाड़ी देखने के लिये आया तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। दो दिन के रिमांड के बाद बुधवार को पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करेगी ।

तकनीकी माध्यम व गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी गिरफ्तार

आगे जानकारी देते हुये बतलाया की गत 17 सितंबर की रात रणबीरबास थाना नौगांवा जिला अलवर निवासी ट्रक चालक आसीन सदर तावडू थाना सीमा में कुंडली – मानेसर – पलवल एक्सप्रेसवे पर ट्रक को खड़ा करने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था । जिसके बाद परिजन अपने स्तर पर उसकी जांच में जुटे थे । गत शुक्रवार को आसीन के परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई| गत शनिवार सुबह ग्रामीणों ने पढेनी केएमपी फ्लाईओवर के नीचे एक नाले में व्यक्ति का शव मिलने की सूचना दी । पुलिस ने मौके पर पहुंच लापता आसीन के परिजनों को भी बुलाया । जिन्होंने ग्रामीणों और पुलिस की मौजूदगी में शव की पहचान की । तावडू पुलिस ने ट्रक चालक के शव को कब्जे में लेकर सीएचसी नूंह मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया । वरुण सिगंला पुलिस अधीक्षक नूंह के मार्गदर्शन में एवमं निरीक्षक अरविन्द प्रबंधक थाना सदर तावडू के नेतृत्व में गठित टीम मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई तथा दिन-रात एक कर तकनीकी माध्यम व गुप्त सूचना के आधार पर तावडू पुलिस ने आरोपी अरशद उपरोक्त को गिरफ्तार कर उसे उसके सही ठिकाने हवालात भेजकर मात्र 36 घण्टों में हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाकर आमजन में विश्वास जगाया है|

ये भी पढ़ें: जाम की स्थिति को लेकर उठाये जाएंगे उचित कदम: संजय भाटिया

ये भी पढ़ें: शिक्षामंत्री कंवरपाल का राजेंद्र धीमान को एचपीएससी का सदस्य बनाने पर धन्यवाद

ये भी पढ़ें: नव दुर्गा युवा मंडल का 19वां महाविशाल मां भगवती जागरण सम्पन्न

 Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular