HomeहरियाणानूंहSalute to Martyrs: शहीदी दिवस पर शहीदों को किया नमन

Salute to Martyrs: शहीदी दिवस पर शहीदों को किया नमन

सुरेन्द्र दुआ, नूंह:

Salute to Martyrs: शहीदी दिवस के अवसर पर  महानिदेशक आयुष विभाग के दिशा निर्देश के अनुसार एक विशाल आयुष चिकित्सा-शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के प्रशासक ज़ाकिर हुसैन रहे।(Salute to Martyrs) इस कैंप का दीप प्रज्वलन कर उद्घाटन किया गया। डॉ यशबीर गहलोत नोडल अधिकारी एवं मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि इस कैंप में लोगों को आयुष पद्धति द्वारा सभी प्रकार की बीमारियों का इलाज किया गया।

शहीद किसी जाति-धर्म का नहीं बल्कि सर्व समाज का होता है

वहीं, देश के महान क्रान्तिकारी शहीद भगतसिंह, सुखदेव और राजगुरू के शहीदी दिवस के मौके पर जिला में बुधवार को नूंह तहसील के गांव संगेल में उनके तैलचित्रों पर पुष्पांजलि देते हुए 2 मिनट के मौन के साथ खड़े होकर श्रद्वांजलि दी गई। भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष केशव पंडित ने कहा कि शहीद किसी जाति-धर्म का नहीं बल्कि सर्व समाज का होता है और शहीद भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव ने देश की आजादी के लिए अपने प्राणों का जो बलिदान दिया है, उसके लिए वह सदैव हर भारतीय के दिलों में जिंदा रहेंगे।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता ऐसे महान विभूतियों को नमन करते हुए देश की रक्षा का संकल्प लेता है। इस अवसर पर युवा मोर्चा से मनोज कुमार, सलीम खान ,नितिन सिंह ,राजेन्द्र सिंह सरपंच, देवेंद्र सिंह आदि मुख्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Read Also : Rotary Club Banga Aastha शहीदे आजम सरदार भगत सिंह के साथ उनकी माता विद्यावती को भी दी श्रद्धांजलि

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular