Homeहरियाणानूंहपहलवान अजय नांदल की मौत के मामले में आईजी से मिलने पहुंचा...

पहलवान अजय नांदल की मौत के मामले में आईजी से मिलने पहुंचा परिवार 

आज समाज डिजिटल, रोहतक:
रोहतक में कॉमनवेल्थ मेडलिस्ट पूजा सिहाग के पति अजय नांदल की मौत के मामले में उसके परिजन व ग्रामीण न्याय की मांग को लेकर आईजी से मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि करीब एक महीना बीत जाने के बाद भी अजय की मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। उनका कहना है कि वह पुलिस की कार्रवाई से खुश नहीं है पूजा सिहाग ने कहा कि उसके पति अजय नांदल की मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं लगा है। इसलिए वे आईजी से मिलने पहुंचे हैं। बातचीत के बाद आईजी ने जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

एक महीने बाद भी सच्चाई नहीं आई सामने : पूजा सिहाग

परिवार सच्चाई जानना चाहता है कि आखिर उसके साथ क्या हुआ है। हां यह जरूर है कि अजय नांदल के साथ गलत हुआ है, इसलिए पूरा गांव आज उसके लिए खड़ा है पूजा सिहाग ने कहा कि अभी तक जो भी पुलिस की कार्रवाई हुई है, उससे वे बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं है। पुलिस ने अभी तक न तो कोई जांच की है और न ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई। अभी तक विसरा रिपोर्ट भी नहीं आई है। इसलिए भाई आईजी से मिलने के बाद जल्द से जल्द विसरा रिपोर्ट देने के लिए पत्राचार करवाया गया है पूजा ने कहा कि अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अजय की मौत नशे की ओवरडोज से हुई है या नहीं। रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

नशा नहीं करता था अजय

अजय के साथ जो दो खिलाड़ी थे, उनसे पुलिस ने पूछताछ की है, लेकिन अभी तक पूछताछ में भी कुछ सामने नहीं आया। अजय कभी भी नशा नहीं करता था अजय की मां ने कहा कि उसके बेटे की मौत को एक महीना हो चुका है, लेकिन अभी तक मौत के कारणों का भी पता नहीं लग पाया। अजय कभी भी नशा नहीं करता था। इसलिए अजय को इंसाफ मिलना चाहिए। पुलिस भी सुनवाई नहीं कर रही। प्रशासन के पास मामले के बारे में पूछने के लिए फोन करते हैं तो वह फोन भी नहीं उठाते बिजेंद्र सिंह ने बताया कि शुरुआत में उन्हें सूचना मिली थी कि उसके बेटे अजय को नशे की ओवरडोज दी गई है, जबकि अजय नशा नहीं करता था आईजी से मुलाकात की है, जिसके बाद उन्हें इंसाफ का आश्वासन मिला है। वे अपने बेटे की मौत के स्पष्ट कारणों का पता लगाना चाहते हैं। जो अभी तक नहीं लग पाए हैं।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular