HomeहरियाणानूंहDaily Accidents: लटकती बिजली की हाई पावर तारों से रोजाना हो रहे...

Daily Accidents: लटकती बिजली की हाई पावर तारों से रोजाना हो रहे हादसे

सुरेन्द्र दुआ, नूंह:

Daily Accidents: बिजली की हाई पावर की लटकती जान लेवा तारों से रोजाना हादसें हो रहे हैं और उपभेक्ताओं द्वारा इसकी बार-बार शिकायत देने के बाद भी समस्या समाधान नही हो पा रहा है। हैरत की बात देखने को यह मिल रही है कि बिजली मंत्री के जिला में दौरे के दौरान उनके समक्ष पहुंची शिकायतों के आधार पर समस्या समाधान के निर्देश दिए गए थे। लेकिन उपभोक्ताओं की माने तो बिजली अधिकारियों पर बिजली मंत्री के आदेश असर का नहीं हैं।

Read Also: Roads Turn into Lanes: सरकारी जमीन किराये पर देने पर सडकें गलियों में तब्दील

जनता दरबार में शिकायत देने के बाद भी नहीं हुआ समस्या का समाधान  Daily Accidents

तावडू स्थित 66 केवीए बिजली घर ,तहसील के पीछे लटकती हाईवॉल्टेज की जान लेवा तारों से हो रहे हादसों की एसडीओ बिजली, कार्यकारी अभियंता(ऑपरेशन) व अधीक्षन अभियंता आदि के अलावा जिला के जनता दरबार में शिकायत देने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका हैं।

जबकि बिजली विभाग से लटकती जान लेवा तारों व खम्बों को हटाने के लिए तैयार खाका की अनुमति मिलने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका हैं।
इस बारे में बिजली अधिकारी लियाकत खान ने माना कि तहसील व बिजली घर के पीछे लटकती हाईवॉल्टेज की तारों को हटाने के लिए तैयार खाका की अनुमति आ गई है और साथ ही दावा कर कहा कि जल्द ही समस्या का समाधान कराया जाएगा।

Read Also: Irregularities Happening in HP University will be Investigated: हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में हो रही अनियमितताओं की करवाएंगे जांच : कुलदीप सिंह राठौर

Read Also: CM Jai Ram Thakur Statement: सिलाई अध्यापिकाओं की सेवाओं को नियमित करने के लिए गठित होगी समिति : मुख्यमंत्री

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular