Homeहरियाणापानीपतअब सफर के दौरान रास्ते में बाइक खराब हुई तो नहीं होगी...

अब सफर के दौरान रास्ते में बाइक खराब हुई तो नहीं होगी परेशानी- एक फोन कॉल पर आपके पास पहुंचेगा मैकेनिक

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत (Panipat news) जरा सोचिए यदि आप इस चिलचिलाती गर्मी में किसी काम से कहीं जा रहे हैं और बीच रास्ते आपकी बाइक खराब हो जाती है तो क्या करेंगे आप? जाहिर सी बात है आपको काफी परेशानियां उठानी पड़ेगी और महिलाओं के लिए तो और भी ज्यादा परेशानी हो जाती है, लेकिन अब आपकी परेशानियों का समाधान हो गया है। पानीपत में एक ऐसा बाइक सर्विस सेंटर खुल गया है। जहां से आप फोन करके बाइक मकैनिक को वही बुला सकते हैं जहां आप चाहते हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि आपको इस सुविधा के लिए पैसे भी नहीं चुकाने पड़ेंगे, क्योंकि यह बिल्कुल निशुल्क है।

पीसीसी एकेडमी के डायरेक्टर राजीव परुथी ने किया उद्घाटन

डॉक्टर इंजन के नाम से खुले इस बाइक सर्विस सेंटर का विधिवत उद्घाटन पीसीसी एकेडमी के डायरेक्टर राजीव परुथी ने किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह शहर वासियों को सुविधा देने के लिए अच्छी पहल है। बीच रास्ते यदि आपकी बाइक खराब हो जाती है तो वहीं पर मकैनिक को बुलाकर उसे मौके पर ही ठीक करवाया जा सकता है। निश्चित रूप से यह सराहनीय प्रयास है। परुथी ने कहा कि यह सुविधा विशेष रूप से उन बच्चों के लिए काफी कारगर साबित होगी जो अपने स्कूल या ट्यूशन के लिए घर से निकलते हैं और रास्ते में बाइक या तो पंचर हो जाती है या फिर खराब हो जाती है। ऐसे में विद्यार्थी मैकेनिक को फोन करके वहीं पर बुलवाकर अपनी बाइक ठीक करवा सकते हैं। इससे उनका समय और पैसा दोनों की बचत होगी।

प्रशिक्षण प्राप्त मकैनिक की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी

वही सर्विस सेंटर के संचालक रवि शर्मा ने बताया कि फोन करने पर घर से ही बाइक उठाकर उसकी सर्विस कर वापिस घर पहुंचाई जाएगी और यह सुविधा बिल्कुल निशुल्क रहेगी। पानीपत में अगर कहीं भी किसी की बाइक पंचर हो जाती है या फिर खराब हो जाती है तो केवल एक फोन पर मौके पर ही कंपनी से प्रशिक्षण प्राप्त मकैनिक की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इसके अलावा महिलाओं के लिए एक विशेष सुविधा प्रदान की गई है, जिसमें महिलाओं से लेबर कोस्ट नहीं ली जाएगी। साथ ही आई एन डी नंबर प्लेट की सुविधा, बाइक इंश्योरेंस, एक्सीडेंटल क्लेम की सुविधा, भी उपलब्ध कराई जाएगी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular