HomeहरियाणारोहतकNo Development In BJP-JJP Government भाजपा-जजपा सरकार में विकास नहीं, सिर्फ घोटाले:...

No Development In BJP-JJP Government भाजपा-जजपा सरकार में विकास नहीं, सिर्फ घोटाले: हुड्डा

No Development In BJP-JJP Government

संजीव कौशिक, रोहतक:
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि बीजेपी-जेजेपी सरकार के दौरान प्रदेश में विकास नहीं सिर्फ घोटाले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस की तरफ से घोटालों के मुद्दे को पुरजोर तरीके से उठाया गया।

सरकार ने मांगों पर हमेशा की लीपापोती

विपक्ष ने भर्ती घोटाले की जांच हाईकोर्ट के सीटिंग जज की निगरानी में सीबीआई से करवाने की मांग उठाई, लेकिन सरकार की तरफ से इस मामले पर लीपापोती का रवैया अपनाया गया। इतना ही नहीं, सरकार इस मामले की उच्च स्तरीय जांच से ही भागती हुई नजर आई। हुड्डा ने बताया कि उन्होंने सदन में फोर्टिफाइड राइस का मुद्दा भी उठाया। इसमें भी बड़े स्तर पर घोटाला हुआ, जिसकी जांच होनी चाहिए।

घोटालों के दोषी अब तक सार्वजनिक नहीं

सरकार की तरफ से अब तक शराब, रजिस्ट्री और धान खरीद जैसे घोटालों के दोषियों का नाम भी सार्वजनिक नहीं किया गया है और ना ही किसी उच्च पद पर बैठे हुए व्यक्ति पर कार्रवाई की गई है। अब तक हुए तमाम घोटालों पर सरकार विपक्ष के सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रही है।

भर्तियां भ्रष्टाचार के आरोप में घिरी संस्थाओं से No Development In BJP-JJP Government

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से विश्वविद्यालय की स्वायत्तता से छेड़छाड़ और उनकी भर्तियां भ्रष्टाचार के आरोप में घिरी एचएसएससी-एचपीएससी जैसी संस्थाओं से करवाने का भी कड़ा विरोध किया गया। आखिरकार सरकार को अपने फैसले पर पुनर्विचार करना पड़ा और विश्वविद्यालयों की नियुक्तियों बारे कमेटी बनाने की बात कही गई है।

नेता प्रतिपक्ष आज रोहतक बार एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इसके बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 7 साल में बीजेपी और बीजेपी-जेजेपी सरकार ने हरियाणा को लगातार पीछे धकेलने का काम किया है। आंगनवाड़ी वर्कर, गेस्ट टीचर, कच्चे कर्मचारी, हारट्रोन कर्मचारी, एक्स सर्विसमैन, किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी समेत हर वर्ग इस सरकार से परेशान है। किसानों को तो सरकार ने बबार्दी की कगार पर पहुंचा दिया है। ना उन्हें एमएसपी मिल पा रही है, ना खाद और ना ही मुआवजा। (No Development In BJP-JJP Government )

Also Read : Free Bone Test Camp हड्डियों के मुफ्त जांच कैंप में 250 मरीजों की जांच

Connect With Us:-  Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments