Homeराज्यहरियाणाशाम छह बजे के बाद खुला था प्रतिस्थान, तीन ढाबों और एक...

शाम छह बजे के बाद खुला था प्रतिस्थान, तीन ढाबों और एक दुकान पर गाज : Night Curfew

आज समाज डिजिटल, बहादुरगढ़:
Night Curfew : कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण सख्ती और निगरानी बढ़ा दी गई है। बचाव के लिए जारी किए नियमों का पालन न करने पर पुलिस ने बुधवार को तीन ढाबा और एक दुकान संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इन्होंने छह बजे तक बंद करने के आदेश का उल्लंघन कर ढाबा और दुकान खोल रखे थे। उधर, नाइट कर्फ्यू के दौरान कार से घूमने निकले एक व्यक्ति के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है।

एसडीएम ने मौके पर की कार्रवाई Night Curfew

एसडीएम भूपेंद्र सिंह 6 बजे के बाद शहरी क्षेत्र का दौरा कर नियमों का उल्लंघन करने वालों के चालान करते हैं। इसी कड़ी में आसौदा थाना पुलिस द्वारा अलग-अलग स्थानों कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले ढाबा संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की।

आसौदा थाना की एक टीम रात करीब साढ़े 8 बजे जाखौदा बाइपास स्थित किसान ढाबा पर पहुंची। यहां काफी लोगों की भीड़ लगी हुई थी। पुलिस टीम को देखकर भीड़ तितर बितर हो गई।

संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया ढाबा संचालक Night Curfew

टीम ने ढाबा मालिक से कोविड महामारी में ढाबा खोलने के बारे में पूछा तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका और न ही ढाबा खोलने के बारे में कोई अनुमति पत्र पेश कर सका। इसी तरह गांव रोहद के पास एक ढाला खुला मिलने पर उसके मालिक के खिलाफ कार्रवाई की गई है। आसौदा थाना पुलिस की एक अन्य टीम गांव रोहद के निकट एक अन्य ढाबे पर पहुंची।

टीम ने ढाबा मालिक से न कोविड महामारी में ढाबा खोलने के बारे में पूछा तो इसके वह भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और न ही ढाबा खोलने के बारे में कोई अनुमति पत्र दिखा पाया। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने भी 6 बजे के बाद रेडीमेड कपड़े की दुकान खुली मिलने पर उसके मालिक के खिलाफ 188 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया।

घूमने निकले कार मालिक पर केस Night Curfew

नाइट कर्फ्यू के दौरान थाना शहर पुलिस की एक टीम सेल टैक्स कार्यालय एमआइई कार्यालय के सामने तैनात थी। इस बीच बहादुरगढ़ बस स्टैंड की तरफ से एक कार चालक आया। कार चालक को इशारा देकर रुकवाया गया और रात्रि कर्फ्यू के दौरान बाहर घूमने का कारण पूछा तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सकता।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम नकुल निवासी बाजीतपुर दिल्ली बताया। बता दें कि कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण हरियाणा सरकार ने समस्त हरियाण में रात्रि 11 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगाया है। इसका उल्लंघन करने पर युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

Night Curfew

READ ALSO : कोरोना में कुछ को ही अस्पताल की जरूरत, जल्दी ठीक हो रहे मरीज Only A Few Need Hospital In Corona

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments