Homeराज्यहरियाणारोहतक : देश जीतेगा, कोरोना हारेगा : भारत गिरधर

रोहतक : देश जीतेगा, कोरोना हारेगा : भारत गिरधर

संजीव कुमार, रोहतक :
डीएलएफ रेजिडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा 10वें वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन डी.एल.एफ. पार्क में बड़ी सफलतापूर्वक किया गया जिसमे रोहतक के महापौर मनमोहन गोयल मुख्यातिथि रहे। जिसमें 300 लोगों को वैक्सीन की पहली और दूसरी दोज लगाई गई। जिसमे 200 कोविशिल्ड व 100 को-वैक्सीन की पहली एवम दूसरी डोज लगाई गई। सर्वप्रथम लोगो का रजिस्ट्रेशन किया गया तत्पश्चात उन्हें वैक्सीन लगई गई। उसके बाद 30 मिनट तक उन्हे आॅब्जरवेशन में रखा गया। अधिक जानकारी देते हुए भारत गिरधर ने कहा कि लोगों को अधिक से अधिक वैक्सीनेशन करवाना चाहिए ताकि वक्त रहते हुए करोना कि तीसरी लहर से बचा जा सके। उन्होंने यह भी कहा कि प्रत्येक नागरिक को खुद के अलावा दूसरे को भी वैक्सिन लगवाने के लिए प्रेरित करना चाहिए ताकि करोना जैसी महामारी का अंत जल्द से जल्द किया जा सके।
कोरोना योद्धाओं के हौसलों को, आओ मिलकर और बढ़ाते हैं।
सहयोग, समर्पण, दृढ़ विश्वास से, कोरोना को हराते हैं।
कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए टीका बेहतर विकल्प है। टीकाकरण को लेकर अधिकांश लोगों में भ्रम हैं। वह भ्रम दूर कर लोगों को वैक्सीन लगवाना चाहिए। वैक्सीन लगवाने से ही इसके संक्रमण को रोका जा सकता है, वैक्सीन
सुरक्षित है। कोरोना से बचाव का टीका ही एक मात्र उपाय है। यह पूर्ण रूप से सुरक्षित है। मीडिया प्रभारी भारत गिरधर ने बताया कि उनकी संस्था द्वारा समय-समय पर ऐसे वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाता है। संस्था का एक ही उद्देश्य है कि लोगों को हर तरह से हर स्वास्थ्य से संबंधित सुविधाएं समय-समय पर मुहैया होती रहे। आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से आदेश बुद्धिराजा, मयूर मुदगिल, दीपक बुद्धिराजा उर्फ शंटू, अजय उप्पल, पुलकित उप्पल, मोहित हंस, जतिन मालिक, कपिल हंस, आशु गांधी, आदि सदस्य मौजूद रहे। संस्था के सदस्यों ने यह भी बताया कि वे जल्द से जल्द अगले कैंप के बारे में भी लोगों को मीडिया व सोशल नेटर्वकिंग साइट्स के माध्यम से सूचित करेंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments