HomeहरियाणापलवलMurder 2 Accused Arrested in 72 Hours: 72 घंटे में हत्या के...

Murder 2 Accused Arrested in 72 Hours: 72 घंटे में हत्या के 2 आरोपी गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल, पलवल:

Murder 2 Accused Arrested in 72 Hours: थाना चांदहट पुलिस ने हत्या मामले में आरोपियों पर शिकंजा कसते हुए 2 को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश अनुसार कार्य करते हुए पुलिस ने आरोपियों को वारदात के 72 घंटों के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है।

Read Also : Encourage Dowry System: दहेज में फार्चूनर, स्कार्पियों, बाईक, अढाई किलो सोना, 52 लाख रूपये नकद व बिचौलिया को बाईक के अलावा बारातियो-घरातियों का भी अभूतपूर्व स्वागत

वारदात में प्रयोग मोबाइल बरामद Murder 2 Accused Arrested in 72 Hours

पुलिस के अनुसार एक आरोपी से वारदात में प्रयोग मोबाइल बरामद करके एक दिन के रिमांड अवधि उपरांत जेल भेज दिया है व दूसरे को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Read Also: Meri Fasal Mera Byora Portal: मेरी फसल मेरा-ब्यौरा पार्टल फिर से खुला

मृतक की डंडों से पिटाई की वीडियो की पेश Murder 2 Accused Arrested in 72 Hours

थाना चांदहट प्रभारी निरीक्षक रामचंद्र जाखड़ ने बताया कि गत 15 दिसंबर को छिद्दी निवासी कैलाश नगर पलवल हाल आबाद सराय खटैला थाना मुंडकटी पलवल ने एक शिकायत अपने लड़के राहुल के रसुलपुर शादी समारोह में शामिल होने उपरांत वापसी में नांगल रोड नहर के पास किसी अज्ञात वाहन एवं चालक द्वारा उसकी मोटर साईकिल पल्सर में टक्कर मार कर एक्सीडेंट करने तथा सड़क दुर्घटना में लगी चोटो से मृत्यु हो जाने बारे पेश की, जिस पर संबंधित धाराओं के तहत अभियोग दर्ज करके मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके पश्चात शिकायतकर्ता ने एक वीडियो फुटेज पेश की, जिसमें आरोपीयान द्वारा मृतक की डंडों से पिटाई की जा रही थी, जिसके आधार पर अभियोग में हत्या की धारा इजाद की गई।

एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया Murder 2 Accused Arrested in 72 Hours

प्रभारी थाना ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने प्रभावी दिशा निर्देश दिए, जिनके अनुसार कार्य करते हुए एएसआई रवि कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी आकाश निवासी गांव रसूलपुर को 17 दिसंबर 2021 को मात्र 72 घंटों के अंदर अंदर गिरफ्तार कर पेश अदालत किया तथा 1 दिन की पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया।

Read Also : Rs 2 Lakh Reward Announced On Murder Accused: 7 वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या के आरोपियों की सूचना देने पर 2 लाख रूपए का ईनाम

रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से मोबाइल जिसमें मृतक से की जा रही वीडियो बनाई गई थी, को बरामद किया गया। साथ ही मामले में संलिप्त दूसरे आरोपी विशाल निवासी ग्राम रसूलपुर को खंदावली गांव से गिरफ्तार किया गया। रिमांड अवधि उपरांत आरोपी आकाश उर्फ दिलजले को पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है

जबकि आरोपी विशाल उपरोक्त को वारदात में प्रयोग डंडा एवं मोटरसाइकिल बरामदगी हेतु 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने शराब के नशे में आपस में हुई कहासुनी को लेकर वारदात को अंजाम देना कबूल किया है।

Also Read : PM Modi Lay Foundation Stone पीएम ने 594 किमी लंबे गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया

Also Read : Haryana Central University के आठ विद्यार्थियों को मिला प्लेसमेंट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments