HomeहरियाणायमुनानगरMunicipal Corporation Mayor Madan Chauhan अधिकारी विकास कार्य 30 जून से पहले...

Municipal Corporation Mayor Madan Chauhan अधिकारी विकास कार्य 30 जून से पहले पूरे कराएं

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर:

Municipal Corporation Mayor Madan Chauhan : नगर निगम मेयर मदन चौहान ने इंजीनियरिंग ब्रांच के अधिकारियों और कनिष्ठ अभियंताओं की बैठक ली। उन्होंने शहर में चल रहे विकास कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा की। इस दौरान सभी कनिष्ठ अभियंताओं से उनके वार्ड में किए जा रहे विकास कार्यों की रिपोर्ट ली।

मेयर चौहान ने सभी अधिकारियों को 30 जून से पहले शुरू किए विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाने के निर्देश दिए। साथ ही निर्धारित समय पर विकास कार्य पूरा न करने वाली एजेंसी व ठेकेदार को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।

निर्माण कार्यों पर विस्तार से चर्चा (Municipal Corporation Mayor Madan Chauhan)

बैठक के दौरान मेयर चौहान ने इंजीनियरिंग ब्रांच के अधिकारियों से सभी वार्डों में चल रहे निर्माण कार्यों व अमरूत योजना के तहत शहर में किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में जानकारी ली। उन पर विस्तार से चर्चा की। इस दौरान हर कनिष्क अभियंता से उसके वार्ड में किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी ली।

लंबित कार्यों में रुकावटों की जानकारी ली (Municipal Corporation Mayor Madan Chauhan)

लंबित कार्यों के निर्माण में आ रही रुकावटों व एनओसी लेने के बारे में जानकारी ली गई। मेयर चौहान ने सभी अधिकारियों को 30 जून से पहले शुरू हुए विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाने के निर्देश दिए। साथ ही निर्धारित समय में पूरा न करने वाली एजेंसी को नोटिस जारी कर काम पूरा न करने का कारण पूछने के निर्देश दिए। इसके अलावा सभी अधिकारियों को निधार्रित समय पर एजेंसी व ठेकेदारों के बिलों का भुगतान करने के निर्देश दिए।

किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं (Municipal Corporation Mayor Madan Chauhan)

मेयर चौहान ने कहा कि शहर में किए जाने वाले विकास कार्यों को लेकर कोई भी लापरवाही बर्दास्त नहीं होगी। जो भी निर्माण कार्य शुरू किया जाता है। उसे निर्धारित समय पर पूरा करना सुनिश्चित करें। 30 जून से पहले हर वार्ड में जो भी कार्य शुरू करवाया गया, उसे जल्द से जल्द पूरा करवाना सुनिश्चित किया जाए।

जिन वार्डों में अभी तक गलियां कच्ची है या वे क्षतिग्रस्त हो चुकी है। उनके जल्द से जल्द एस्टीमेट तैयार करके उनका टेंडर लगाकर निर्माण करवाया जाए। सभी अधिकारी अपने वार्डों में चल रहे निर्माण कार्यों का नियमित विजिट करें और शहरवासियों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाएं।

ये लोग रहे मौके पर मौजूद (Municipal Corporation Mayor Madan Chauhan)

मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण शर्मा, एक्सईएन एलसी चौहान, एक्सईएन रवि ओबरॉय, एमई वरूण शर्मा, एमई मुनेश्वर भारद्वाज, एमई पंकज ढांडा, जेई जय भगवान, जेई मनीष कुमार, जेई अरविंद्र, जेई अजय, जेई मोनी सैनी, जेई विकास सब्बरवाल, जेई गोपाल, जेई गगन, जेई पंकज, जेई प्रतीक, जेई पंकज आदि मौजूद रहे।

Also Read : State Award to Divyangjan Teacher of Barnala बरनाला के दिव्यांगजन अध्यापक को स्टेट अवार्ड

Connect With Us: Twitter Faceboo

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments