HomeहरियाणाअंबालाMrutyupatra Audition In Ambala मृत्युपत्र वेब सिरीज़ के ऑडिशन देने पहुंचे अनेक...

Mrutyupatra Audition In Ambala मृत्युपत्र वेब सिरीज़ के ऑडिशन देने पहुंचे अनेक कलाकार

Mrutyupatra Audition In Ambala

आज समाज डिजिटल, अम्बाला
वाओ ओरिजिनल मुम्बई के साथ मिलकर परकाया पिक्चर्स अपनी आने वाली वेब सिरीज़ “मृत्युपत्र” का निर्माण करने जा रही है जिसका ऑडिशन अंबाला में फ़ारूका खालसा स्कूल के हाल में रखा गया था जिसमे ज़्यादातर अम्बाला शाहाबाद और कुरुक्षेत्र के कलाकारों का ऑडिशन किया गया…ऑडिशन देने चंडीगढ़, पंजाब से भी काफी कलाकार आये थे। इस वेब सिरीज़ को संभव आज़ाद ने लिखा है और विशु एंटरटेनमेंट के निर्माता शुभम विश्वकर्मा और मीनाक्षी अय्यर इसे परकाया पिक्चर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है।

बता दे कि परकाया पिक्चर्स द्वारा निर्मित वेब सिरीज़ मृत्युजल 2.0 हाल ही में वाओ ओ टी टी प्लेटफार्म पर रिलीज़ की गई है जो कि दर्शकों को ख़ूब पसंद आ रही है। इसे शाहाबाद के संभव आज़ाद ने ही लिखा और इसका निर्देशन किया था।

Mrutyupatra Audition In Ambala

इसमे भी ज़्यादातर अम्बाला के कलाकारों ने ही काम किया था। परकाया पिक्चर्स का मकसद है कि वो अम्बाला और कुरुक्षेत्र के कलाकारों को एक अच्छा प्लैटफॉर्म प्रदान करें ताकि वो अपने अभिनय का जलवा देश विदेश में दिखा सके।

इस ऑडिशन के आयोजन में व्येथ थिएटर ग्रुप और रेडियो वितस्ता के सहयोग से किया गया बता दे कि “मृत्युपत्र” वेब सिरीज़ की शूटिंग होली के बाद अम्बाला शाहाबाद और कुरुक्षेत्र के अलग अलग स्थानों पर किया जायेगा।

इस वेब सीरीज़ का निर्देशन मुम्बई के जाने माने फ़िल्म डायरेक्टर विवेक खत्री जी करेंगे ऑडिशन के दौरान कास्टिंग टीम में संभव आज़ाद, भारत सोपोरी, आदित्य मोहन, शुभम तिवारी , नरेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

Mrutyupatra Audition In Ambala

Read Also : PM Modi ने किया पुणे में मेट्रो रेल परियोजना का शुभारंभ

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular