Homeराज्यहरियाणायमुनानगर: शिकायत पर आए नाबालिग की धुनाई

यमुनानगर: शिकायत पर आए नाबालिग की धुनाई

प्रभजीत सिंह (लक्की), यमुनानगर:
हुडा सेक्टर-17 थाने के बाहर कुछ लोगों ने एक युवक को पकड़ कर पीट दिया। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे हमलावरों से छुड़ाया। जिस युवक के साथ मारपीट की गई व पीटने वाले दोनों पक्षों को पुलिस ने बातचीत के लिए ही थाने में बुलाया था। परंतु थाने में घुसने से पहले ही मारपीट हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार पंसारी बाजार निवासी वंश पर बलराम नाम के लड़के ने फोन पर अभद्र व्यवहार करने तथा धमकाने का आरोप लगाया था। जिस पर बलराम ने वंश के खिलाफ हुडा थाने में शिकायत दी थी। शिकायत मिलने के बाद पुललिस ने दोनों पक्षों को बातचीत के लिए रविवार शाम थाने में बुलाया था। बताया जा रहा है कि वंश अपने पिता के साथ थाने में आया था। उसी दौरान वहां पर दूसरा पक्ष भी पहुंच गया। जहां पर दोनों पक्षों में थाने के सामने किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद उनमें हाथापाई भी हुई। शोर सुनकर थाने से पुलिसकर्मी बाहर आए। जिन्होंने दोनों पक्षों को छुड़ाया।
हुडा थाना प्रभारी राकेश राणा का कहना है कि 16 जुलाई को वंश पर बलराम नाम के लड़के ने फोन पर धमकाने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी थी। जिसमें दोनों पार्टियों को थाने में बुलाया गया था। दोनों पक्ष आपस में थाने में आने से पहले ही बाहर एक दूसरे से बहस करने लगे। मामले की जांच की जा रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments