Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Mega Vaccination Camp at Central University Of Haryana हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय में...

Mega Vaccination Camp at Central University Of Haryana हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय में मैगा वैक्सीनेशन कैंप

Mega Vaccination Camp at Central University of Haryana

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

हर घर दस्तक अभियान के अंतर्गत शुक्रवार को हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय (हकेवि), महेंद्रगढ़ में जिला प्रशासन के सहयोग से मैगा वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया। विश्वविद्यालय स्थित हैल्थ सेन्टर में आयोजित इस कैंप का उद्घाटन विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार ने किया।

एसडीएम दिनेश भी रहे मौजूद Mega Vaccination Camp at Central University of Haryana

इस अवसर पर महेंद्रगढ़ के एसडीएम दिनेश कुमार भी उपस्थित रहे। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार ने कोरोना संकट से बचाव के लिए मास्क और वैक्सीनेशन को महत्त्वपूर्ण बताया। विश्वविद्यालय कुलपति ने इस मौके पर जिला प्रशासन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से बचाव में टीकाकरण अभियान महत्त्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहा है। इस कार्य में आगामी 31 दिसम्बर तक चलने वाले हर घर दस्तक अभियान में जुटी स्वास्थ्य विभाग की टीमों के प्रयास सराहनीय हैं और इस कार्य में विश्वविद्यालय हर संभव सहयोग हेतु सदैव तत्पर है।

कोरोना से बचाव ही समझदारी: कुलपति

कुलपति ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए सभी को आवश्यक सावधानियों के पालन के लिए प्रेरित किया और वैक्सीनेशन अभियान में प्रतिभागिता को अनिवार्य बताया।(Mega Vaccination Camp at Central University of Haryana) इस मौके पर उपस्थित एसडीएम दिनेश कुमार ने विश्वविद्यालय द्वारा मिले सहयोग के लिए धन्यवाद करते हुए इस अभियान को कोरोना से जंग में निर्णायक बताया। उन्होंने कहा कि अवश्य ही इसके माध्यम से विश्वविद्यालय व स्थानीय लोगों को लाभ मिलेगा। विश्वविद्यालय में आयोजित मैगा वैक्सीनेशन कैंप के सफल संयोजन में राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) के स्वयंसेवको तथा पीएचसी पाली के डॉ. विक्रम व उनकी टीम ने महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस मौके पर विश्वविद्यालय के चिकित्सा अधिकारी डॉ. रजत यादव, डॉ. पूजा यादव, डॉ. दिनेश चहल, डॉ. विनिता मलिक उपस्थित रहे।

Also Read : Free Bone Test Camp हड्डियों के मुफ्त जांच कैंप में 250 मरीजों की जांच

Connect With Us:-  Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments