Homeराज्यहरियाणारोहतक : एमडीयू में यूएमसी केसों की सुनवाई 28 को

रोहतक : एमडीयू में यूएमसी केसों की सुनवाई 28 को

संजीव कुमार, रोहतक:
महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) की फरवरी-मार्च 2021 में आयोजित बीकॉम-प्रथम व तीसरे सेमेस्टर, बीटेक-प्रथम व तीसरे सेमेस्टर, एमटेक-तीसरे सेमेस्टर, बीजेएमसी-पांचवें सेमेस्टर तथा बीटीटीएम-तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाओं के यूएमसी केसों की सुनवाई 28 जुलाई को प्रात: 10 बजे तथा बीए- प्रथम, तीसरे, पांचवें व छठे सेमेस्टर/वर्ष/री-अपीयर सेमेस्टर/री-अपीयर वर्ष की परीक्षाओं के यूएमसी केसों की सुनवाई 29 जुलाई को प्रात: 10 बजे परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में आयोजित की जाएगी। परीक्षा नियंत्रक डा. बीएस सिन्धु ने बताया कि संबंधित विद्यार्थी अपना रोल नंबर विश्वविद्यालय वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।
महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) की डीडीई की पीजी पाठ्यक्रमों- एमए, एमएससी व एमकॉम की फाइनल वर्ष वार्षिक स्कीम की फुल, री-अपीयर व इंप्रूवमेंट की परीक्षाएं 5 अगस्त से प्रारंभ होंगी। परीक्षा नियंत्रक डा. बीएस सिन्धु ने बताया कि इन परीक्षाओं के रोल नंबर जल्द ही विश्वविद्यालय वेबसाइट पर उपलब्ध करवा दिए जाएंगे। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) भारत की पाकिस्तान पर हुई कारगिल विजय की 22वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय तथा जम्मू कश्मीर अध्ययन केंद्र के संयुक्त तत्वावधान में 25 जुलाई को विशेष आॅनलाइन कार्यक्रम का आयोजन करेगा।
डीन, स्टूडेंट वेल्फेयर प्रो. राजकुमार ने बताया कि कुलपति प्रो. राजबीर सिंह इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। इस कार्यक्रम में कर्नल योगेंद्र यादव बतौर विशिष्ट अतिथि तथा कर्नल जयबंस सिंह बतौर मुख्य वक्ता शिरकत करेंगे तथा हिमालय की चोटियों पर लड़ी गई कारगिल की जीत की कहानी से रूबरू करवाएंगे। जम्मू कश्मीर अध्ययन केंद्र हरियाणा प्रांत सचिव डॉ .विवेक बाल्यान ने बताया कि आॅनलाइन माध्यम से होने वाले इस आयोजन का उद्देश्य सेना के वीर सपूतों के अदम्य साहस, त्याग और बलिदान की कहानी से जन-जन को अवगत कराना है। इस आयोजन का सीधा प्रसारण जम्मू कश्मीर नॉउ के फेसबुक व यू-ट्यूब चैनल पर रविवार प्रात 11 बजे से किया जाएगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular