Homeराज्यहरियाणारोहतक : बाथरूम में मिला मारुति कंपनी के इंजीनियर का शव

रोहतक : बाथरूम में मिला मारुति कंपनी के इंजीनियर का शव

संजीव कुमार, रोहतक :
रोहतक की आईएमटी स्थित मारूति-सुजुकी कंपनी के इंजीनियर 28 वर्षीय तुषार मेहता का शव संदिग्ध हालात में सेक्टर-2 में किराये के मकान के बाथरूम के अंदर मिला है। तुषार के गले में रुमाल बंधा है लेकिन शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं है। अब तुषार की मौत कैसे हुई, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता लग सकेगा। फिलहाल शव को पीजीआई के डेड हाउस में रखवाया गया है। परिजनों के आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई होगी।
पुलिस के मुताबिक सहारनपुर निवासी तुषार मेहता मारूति में बतौर इंजीनियर काम करता था। दो साल से वह सेक्टर 2 में दोस्तों के साथ किराये पर कमरा लेकर रह रहा था। कमरे में पांच दोस्त रहते थे, जिनमें से तीन घर गए हुए हैं। जबकि दो रात को कमरे पर ही थे। सुबह करीब 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 2 के एक मकान में शव मिला है। बताया गया कि तुषार बाथरूम में गया था, लेकिन काफी देर बाद भी बाहर नहीं आया।
बाद में दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर तुषार का शव मिला। उसके हाथ पीछे की तरफ थे, जबकि गले में रुमाल बंधा था। डीएसपी सज्जन सिंह और अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद सिंह मौके पर पहुंचे। सोनीपत से एफएसएल एक्सपर्ट को बुलाया गया। इसके बाद मामले की सूचना सहारनपुर में तुषार के परिजनों को दी गई। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।
डीएसपी सज्जन सिंह ने कहा कि तुषार मेहता मारूति-सुजुकी कंपनी में दो साल से इंजीनियर के तौर कार्यरत था। सुबह करीब 10 बजे उसका शव सेक्टर-2 स्थित किराये के कमरे में बाथरूम के अंदर मिला। गले में रुमाल बंधा है, लेकिन शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं है। अब उसकी मौत कैसे हुई, यह तो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular