Homeहरियाणापानीपतआध महालक्ष्मी जी के भव्य मंदिर निर्माण के लिए यात्रा निकाल लोगों...

आध महालक्ष्मी जी के भव्य मंदिर निर्माण के लिए यात्रा निकाल लोगों को कर रहें हैं जागरूक

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत। महालक्ष्मी जी की रथयात्रा के पांचवें दिन सेक्टर 24 व 25 में यात्रा निकाली गई। इस अवसर पर युवा जिला अध्यक्ष संदीप जिंदल एडवोकेट ने बताया कि यात्रा पिछले 5 दिनों से पानीपत में गली गली मोहल्ले मोहल्ले में जाकर महाराजा अग्रसेन के सिद्धांतों का प्रचार व प्रसार कर रही है। अग्रोहा में बनने जा रहे आध महालक्ष्मी जी के भव्य मंदिर निर्माण के लिए भी लोगों को जागरूक कर रही है। आज के दिन की शुरुआत सेक्टर 24 से राजेश गोयल के घर से शुरू हुई, जिसके पश्चात रामनिवास, एसपी बंसल और सुरेश तायल के निवास पर यात्रा का स्वागत किया गया। आज का विशेष दिन युवाओं का रहा।

रथ यात्रा का भव्य स्वागत

युवा टीम के द्वारा स्थानीय एमजी मॉल, संजय चौक में एक भव्य स्वागत रथ यात्रा का किया। जहां पर सैकड़ों लोगों ने माता लक्ष्मी की आरती करके आशीर्वाद प्राप्त किया और मनीष गर्ग की तरफ से विशेष भंडारे की सेवा की गई और सभी श्रद्धालुओं को पटका पहनाकर सम्मानित किया गया। उसके बाद अशोक व प्रवीण गुप्ता के घर विश्राम हुआ। शाम की श्रृंखला में सेक्टर 25 से शुरुआत की गई। जहां युवा के जिला अध्यक्ष संदीप जिंदल एडवोकेट के घर से शुरू हुई, जिसमें युवा उपाध्यक्ष प्रमोद बंसल, अंकुश बंसल, नगर अध्यक्ष राजेश गोयल और सिद्धार्थ अग्रवाल ने यात्रा का स्वागत किया।

 

 

आध महालक्ष्मी जी के भव्य मंदिर निर्माण के लिए यात्रा निकाल लोगों को कर रहें हैं जागरूक
आध महालक्ष्मी जी के भव्य मंदिर निर्माण के लिए यात्रा निकाल लोगों को कर रहें हैं जागरूक

महिला जिला अध्यक्ष सीमा अग्रवाल के घर यात्रा का समापन

इसके पश्चात यात्रा सुभाष, शिव कुमार मित्तल, सिद्धार्थ अग्रवाल, सरदार भूपेंद्र और अंत में महिला जिला अध्यक्ष सीमा अग्रवाल के घर यात्रा का समापन हुआ। इस अवसर पर महिला जिला अध्यक्ष सीमा अग्रवाल ने बताया कि कल का भ्रमण गांधी मंडी, गौशाला मंडी, अग्रवाल मंडी और शिव नगर का एरिया रहेगा। जहां पर पूरी महिला मंडली सभी श्रद्धालुओं का स्वागत करेगी। इस अवसर मुख्य रूप से सुरेश गुप्ता, गंगा गुप्ता, हरिओम मित्तल, नीरज सिंगला, अंकुश बंसल, प्रमोद बंसल, कैलाश जैन, नीरज जैन, बृज मोहन मित्तल, मोहित जैन आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : आय से अधिक संपत्ति मामले में चौटाला दोषी करार, 26 को सजा पर होगी बहस

ये भी पढ़ें : टीजीटी-पीजीटी के 5500 पदों पर भर्ती जल्द: मनोहर लाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular