Homeहरियाणामहेंद्रगढ़स्पेशल स्टाफ की टीम के हत्थे चढ़ा अवैध हथियार सहित युवक Youth...

स्पेशल स्टाफ की टीम के हत्थे चढ़ा अवैध हथियार सहित युवक Youth Arrested With Illegal Weapons

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
Youth Arrested With Illegal Weapons: महेंद्रगढ़ स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने अवैध हथियार रखने के आरोपितों पर कार्रवाई करते हुए महेंद्रगढ़ जिले के सतनाली क्षेत्र से एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित से पुलिस ने एक देशी पिस्टल और एक कारतूस बरामद किया है।

जिले में चल रहा धड़पकड़ अभियान Youth Arrested With Illegal Weapons

गिरफ्तार किए गए आरोपित की पहचान राहुल वासी सतनाली के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ थाना सतनाली में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। जिला महेंद्रगढ़ पुलिस द्वारा विशेष अभियान अवैध हथियार धारकों की धरपकड़ के लिए चलाया हुआ है। इसी मुहिम के अंतर्गत स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की टीम गश्त के दौरान सतनाली क्षेत्र में मौजूद थी। उसी समय टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि सतनाली बस अड्डे पर दो युवक घूम रहे हैं, जिनके पास अवैध हथियार मौजूद है। अगर तुरंत रेड की जाए तो आरोपितों को अवैध हथियार सहित पकड़ा जा सकता है।

दबिश देकर पकड़ा था युवक को Youth Arrested With Illegal Weapons

सूचना मिलते ही स्पेशल स्टाफ की टीम की ओर से तुरंत मौके पर दबिश दी गई और एक युवक को काबू कर लिया गया। मौके से एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। काबू किए गए युवक की तलाशी लेने पर एक देशी पिस्टल और एक जिंदा रौंद बरामद हुआ। पुलिस ने अवैध हथियार को जब्त कर लिया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम राहुल उपरोक्त बताया और अपने साथी का नाम कर्मवीर वासी डालनवास बतलाया। आरोपितों के खिलाफ थाना सतनाली में मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपित से अवैध हथियार के बारे में पूछताछ की जाएगी।

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए

Also Read: शहीद पिता से बेटी बोली जयहिंद पापा, बेटे ने किया सैल्यूट

Also Read :  टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस साल बने जो इंडियन्स की पंसद

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular