Homeहरियाणामहेंद्रगढ़अपनी ही स्कूल बस के नीचे आया कर्मी, मौत

अपनी ही स्कूल बस के नीचे आया कर्मी, मौत

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
महेंद्रगढ़ के डुलाना रोड़ स्थित बीते सोमवार को हैप्पी स्कूल के एक लगभग 49 वर्षीय कर्मचारी की अपने ही स्कूल की बस के नीचे आने से मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को मृतक के भतीजे की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर शव का महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

भतीजे की शिकायत पर केस दर्ज

मृतक के भतीजे संदीप ने दी शिकायत में बताया कि वह गांव बुचोली का रहने वाला है। उसका लगभग 49 वर्षीय चाचा सुरेश कुमार नगर के डुलाना रोड़ स्थित हैप्पी स्कूल में कर्मचारी लगा हुआ था। जो बीती 22 अगस्त को सुबह स्कूल गेट पर समय लगभग 09.30 बजे खड़ा था। इसी दौरान हैप्पी स्कूल की बस का चालक दिलावर बस को महेंद्रगढ़ की तरफ से बड़ी तेज रफतार, गफलत और लापरवाही से चलाता हुआ लाया और बिना कोई हार्न दिए बस को एकदम स्कूल की तरफ मोड़ दिया। जिससे उसका चाचा गम्भीर रूप से घायल हो गया। बस से लगी गंभीर चोटों की वजह से उसके चाचा की मौत हो गई। इस दौरान वह मौके पर हाजिर था।

सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग

अब तक स्कूल प्रशासन राजीनामें की बात करता रहा, लेकिन अब मना करने पर उसने बस के चालक मेघनवास निवासी दिलवार के खिलाफ सख्त कानूनी कायार्वाही करने की शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उक्त बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular