Homeहरियाणामहेंद्रगढ़महेंद्रगढ़ में ऐसा क्‍या हुआ कि कब्र से निकालना पड़ा 7 दिन...

महेंद्रगढ़ में ऐसा क्‍या हुआ कि कब्र से निकालना पड़ा 7 दिन की बच्‍ची का शव

आज समाज डिजिटल, महेंद्रगढ़:
महेंद्रगढ़ (Mahendragarh News) के गांव दौंगड़ा जाट में गुरुवार सुबह पुलिस ने सात दिन पहले जन्मी बच्ची का शव कब्र से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। मामला ये है कि ग्रामीणों ने एक हफ्ते पूर्व जन्मी कन्या की हत्या का आरोप उसके मां-बाप पर लगाया है। एसडीएम को शिकायत देकर ग्रामीणों ने यह आरोप लगाया था।

महेंद्रगढ़ में पिता ने दबाया था बच्‍ची का शव

पुलिस ने शिकायत के बाद संज्ञान लेते हुए गुरुवार सुबह शव को निकाला। ग्रामीणों का आरोप है कि नवजात कन्या का पिता एक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है और पति-पत्नी ने एक सप्ताह पूर्व जन्मी कन्या की हत्या कर रात को ही श्मशान घाट में दबा दिया। नवजात के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही हत्या के कारण का पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ें : अगर आप भी कर रहे है ATM का इस्तेमाल तो हो जाये सावधान 

टीम मौके पर, जांच के बाद होगा खुलासा

शिकायत मिलने के बाद प्रशासन की तरफ से एसडीएम दिनेश कुमार, ड्यूटी मजिस्ट्रेट जन स्वास्थ्य विभाग के कार्यकारी अभियंता प्रदीप कुमार, महेंद्रगढ़ सामान्य अस्पताल के चिकित्सकों और महेंद्रगढ़ सदर एवं शहर थाने की टीमें मौके पर भेजी गई थी। नवजात के शव को निकालकर एंबुलेंस द्वारा सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। अब चिकित्सकों के बोर्ड की टीम द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा जिसके बाद मामले का खुलासा हो पाएगा।

ये भी पढ़ें :  COD Mobile Redeem Code Today 21 April 2022
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular