Homeहरियाणामहेंद्रगढ़सार्वजनिक स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए आगे आए विभिन्न संगठन

सार्वजनिक स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए आगे आए विभिन्न संगठन

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
उपमंडल महेंद्रगढ़ के विभिन्न चौराहों और शहर के बीच सीसीटीवी कैमरा लगाने के लिए विभिन्न बैंकर्स और शिक्षण संस्थानों के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धांत जैन ने मीटिंग ली। उन्होंने सभी संगठनों से सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए सहयोग देने का आह्वान किया। इस पर कुछ संगठनों ने मौके पर ही सहयोग करने के लिए चेक भेंट किया।

एक लाख रुपए का चेक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को किया भेंट

दरअसल सरकार के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धांत जैन ने शहर के विभिन्न संगठनों से खुद के प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का आह्वान किया था। इस पर कई संगठनों ने अपनी दुकानों व प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए। वहीं आज विभिन्न भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों तथा चौराहों के लिए एसपी के आह्वान पर आज मौके पर ही टैगोर सीनियर सेकेंडरी स्कूल द्वारा सीसीटीवी कैमरे के लिए एक लाख रुपए का चेक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को भेंट किया।

50 से अधिक कैमरे लगाने का रखा लक्ष्य

इस अवसर पर महालक्ष्मी पेट्रोल पंप द्वारा भी एक लाख रुपए का चेक डोनेशन स्वरूप सीसीटीवी कैमरे के लिए दिया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि उपमंडल में सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी चौक व विभिन्न स्थानों पर 50 से अधिक कैमरे लगाने का प्रोजेक्ट बनाया गया है। इस मौके पर सभी बैंकर्स ने भी अपनी ओर से इस कार्य में तेजी लाने का आश्वासन दिया। इसके तहत 15 सितंबर तक 50 फीसदी से अधिक काम पूरा कर लिया जाएगा। सितंबर के अंत तक प्रयास है कि सभी जगह सीसीटीवी कैमरे लग जाए। इसके लिए 24 घंटे पुलिस कंट्रोल रूम स्थापित किया जाएगा और सीसीटीवी कैमरे पर निगरानी रखी जाएगी। इस अवसर पर एलडीएम विजय सिंह, रेड क्रॉस सचिव श्याम सुंदर सहित विभिन्न कॉलेज और स्कूल के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें : ऊना में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 11 लोग गंभीर घायल

ये भी पढ़ें : नशे में धुत पति ने पेट्रोल छिड़क पत्नी और दोनों बच्चों को मारने की नीयत से घर में लगाई आग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular