Homeहरियाणामहेंद्रगढ़ट्रांसफार्मर से क्वाइल चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

ट्रांसफार्मर से क्वाइल चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
महेंद्रगढ़ क्षेत्र से बिजली के ट्रांसफार्मर से क्वाइल और अन्य सामान चोरी करने वाले दो आरोपितों को थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर गिरफ्तार किया है, आरोपित जिला झज्जर जेल ट्रांसफार्मर से क्वाइल और अन्य सामान चोरी करने के मामले में न्यायिक हिरासत में बंद थे।

दोनों आरोपित मूल रूप से झज्जर के रहने वाले

आरोपितों की पहचान बबली वासी मुंडरेती थाना पाल्हावास झज्जर और अभिषेक वासी छुछकवास थाना बेरी झज्जर के रूप में हुई है। आरोपितों को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि महेंद्रगढ़ के डीएचबीवीएन सब डिवीजन बुचावास के अधिकारी ने थाना सदर महेंद्रगढ़ में शिकायत दर्ज कराई कि रात के समय में झगडोली गांव में ट्रांसफार्मर से क्वाइल और अन्य सामान चोरी कर लिया गया है। शिकायतकर्ता ने अज्ञात के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए ट्रांसफार्मर से क्वाइल और सामान चुराने वाले दो आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर गिरफ्तार किया है। जिनसे मामले में पूछताछ कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular