Homeहरियाणामहेंद्रगढ़गांव भगडाना की बेटी ने राज्य स्तर पर लॉन टेनिस में प्रथम...

गांव भगडाना की बेटी ने राज्य स्तर पर लॉन टेनिस में प्रथम स्थान प्राप्त कर किया क्षेत्र का नाम रोशन

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
पंचकूला में आयोजित तीन दिवसीय राज्य स्तरीय गर्ल्स लॉन टेनिस प्रतियोगिता में महेंद्रगढ़ के गांव भगडाना की बेटी अविका यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। 12 वर्षीय अविका गुरुग्राम के सेक्टर 14 स्थित डीएवी स्कूल की 7वीं कक्षा की छात्रा है।

तीन दिवसीय हरियाणा स्टेट लॉन टेनिस गर्ल्स प्रतियोगिता

Three day Haryana State Lawn Tennis Girls Tournament
Three day Haryana State Lawn Tennis Girls Tournament

अविका की इस उपलब्धि पर ग्रामीणों व क्षेत्र के लोगों ने परिजनों को बधाई देते हुए अविका के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। अविका के पिता पंकज कुमार यादव एरिक्सन कंपनी में आर.एफ मैनेजर व माता सुषमा यादव गवर्नमेंट टीचर है। अविका की माता सुषमा यादव ने बताया कि बीते 22 नवंबर से 24 नवंबर तक पंचकूला में हुए तीन दिवसीय हरियाणा स्टेट लॉन टेनिस गर्ल्स प्रतियोगिता में अविका ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। इससे पहले सपोर्बिट इंडिया द्वारा आयोजित खेलों हरियाणा अंडर 19 में भी अविका का चयन हो चुका है। दादा जगमाल सिंह ने अपनी पोती अविका की इस उपलब्धि पर उसे बधाई देते हुए अविका को आगामी जीवन में उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं।

अविका ने बताया कि भविष्य में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने देश के लिए स्वर्ण पदक लाना उसका लक्ष्य है। उन्होंने अपनी इस उपलब्धि का सारा श्रेय अपने माता-पिता व अपने कोच को दिया है जिन्होंने शिक्षा के साथ-साथ समय-समय पर खेल प्रतियोगिताओं में भी भाग लेने के लिए उसे प्रोत्साहित किया है।

ये भी पढ़ें :रेडक्रॉस भवन में मनाया विश्व एड्स दिवस

ये भी पढ़ें : मंगल सैन आडीटोरियम में आयोजित नूरानी सिस्टर्स के कार्यक्रम में कलाकारों ने बनाई अपनी जगह

ये भी पढ़ें : करनाल रोडवेज डिपो के 2 रूट पर हुई ई टिकटिंग शुरू

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular