Homeहरियाणामहेंद्रगढ़12वीं के छात्र की बेरहमी से की पिटाई

12वीं के छात्र की बेरहमी से की पिटाई

कनीना पुलिस ने किया मामला दर्ज

आज समाज डिजिटल,कनीना:

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित 12वीं की परीक्षा के अंतिम परीक्षा के पश्चात 12वीं के छात्र सज्जन कुमार की जमकर पिटाई की गई। कनीना पुलिस ने उनके बयान पर 6 लोगों के विरुद्ध मार पिटाई का मामला दर्ज कर लिया है।

जान से मारने की दी धमकी 

मिली जानकारी अनुसार सज्जन कुमार ऊंचा, खोल का निवासी है तथा भोजावास के सरकारी स्कूल में 12वीं का छात्र है। 12वीं के अंतिम पेपर के समय करीब 12 बजे पेपर देने के लिए भोजावास गया था उसी दौरान भोजावास स्कूल के अंदर उसके दोस्त राम अवतार के साथ क्रांति, सनी अंकुर भोजावास ,धर्मवीर भोजावास एवं कर्मपाल चेलावास मार पिटाई कर रहे थे। मेरे दोस्त राम अवतार को छुड़ाने की कोशिश की तो उन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी।

डीपी कुलदीप एवं स्टाफ ने छुड़वाया

इसके बाद स्कूल भोजावास केंद्र अपना आखिरी पेपर देकर सचिन गोमला की दुकान में पहले से ही रखा स्कूली बैग लेकर दुकान से कुछ ही दूरी पर निकला था कि महेंद्र भोजावास तथा उनके साथियों ने उन पर पुन: मारपीट शुरू कर दी। जब शोर मचाया तो स्कूल के डीपी कुलदीप एवं स्टाफ ने आकर छुड़वाया। अंकुर ने अपने हाथ में ली हुई साइकिल की चैन का चक्कर सिर पर मारा जबकि कं्रांति ने हाथ में लिए हुए डंडे से तथा लात घुसा से वार किया। पुलिस को सूचित किया तो पुलिस मौके पर पहुंची। तत्पश्चात घायल को कनीना के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। कनीना पुलिस ने क्रांति, सन्नी, अंकुर, धर्मवीर, महेंद्र कर्मपाल आदि के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : सिरसा: बिना टेंडर दिए लगवाई थी स्ट्रीट लाइट, 2 बीडीपीओ रिटायर की जगह सस्पेंड, दो अन्य भी सस्पेंड
ये भी पढ़ें : तूड़ी कारोबारी की हत्या, दोस्तों से की थी पार्टी, सुबह मिला शव
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular