Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Passenger upset due to non running of Train: दिल्ली-हिसार रेल गाड़ी का...

Passenger upset due to non running of Train: दिल्ली-हिसार रेल गाड़ी का संचालन न होने से यात्री परेशान, पुनः शुरू की मांग

Passenger upset due to non running of Train

आज समाज डिजिटल, सतनाली:

Passenger upset due to non running of Train: रेलवे द्वारा लॉकडाउन के समय बंद की गई दिल्ली-हिसार रेलगाड़ी फिर से श़ुरू नहीं किए जाने से क्षेत्र के यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। समस्या से परेशान यात्रियों ने बताया कि रेवाड़ी से सुबह व रात करीब 9 बजे तथा हिसार से प्रात: व शाम को लगभग 5 बजे सतनाली पहुंचने वाली इस रेलगाड़ी में सतनाली एवं आसपास के गांवों के स्टेशनों से भारी संख्या में यात्री आवागमन करते थे जिनमें अधिकतर नौकरीपेशा, विद्यार्थी व दुकानदार दैनिक यात्री शामिल हैं।

लॉकडाउन के बाद रूट पर लगभग सभी गाडिय़ां बहाल कर दी गई

लॉकडाउन के बाद रूट पर लगभग सभी गाडिय़ां बहाल कर दी गई हैं लेकिन दिल्ली-हिसार गाड़ी अभी तक शुरू नहीं की गई है। उन्होंने बताया कि रेवाड़ी – सादुलपुर -हिसार रेलगाड़ी को बंद कर दिल्ली-रेवाड़ी रेलगाड़ी का हिसार तक विस्तार किया गया था। यह रेलगाड़ी लॉकडाउन के दौरान बंद की गई थी इसे भी पुन: बहाल नहीं किया गया है जबकि रेवाड़ी-हिसार को पहले ही बंद कर दिया गया था।

सतनाली क्षेत्र से भारी संख्या में लोग गुरूग्राम, दिल्ली आदि में नौकरी करते हैं

उन्होंने बताया कि सतनाली क्षेत्र से भारी संख्या में लोग गुरूग्राम, दिल्ली आदि में नौकरी करते हैं जिनके लिए रेवाड़ी-सादुलपुर-हिसार रेलगाड़ी सर्वाधिक उपयुक्त रेलगाड़ी रही है। उन्होंने बताया कि दिल्ली-हिसार गाड़ी उत्तर रेलवे की है और उत्तर-पश्चिम रेलवे द्वारा रेवाड़ी-सादुलपुर-हिसार रेलगाड़ी संचालन किया जाता था। उन्होंने उत्तर-पश्चिम रेलवे के अधिकारियों से मांग की है सतनाली सहित आसपास के क्षेत्र के यात्रियों को हो रही परेशानी को देखते हुए जल्द से जल्द रेवाड़ी-सादुलपुर-हिसार रेलगाड़ी का पुन: सुचालन शुरू किया जाए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular