Homeहरियाणामहेंद्रगढ़गांव झगड़ोली शराब के ठेके में आग लगाने के मामले में एक...

गांव झगड़ोली शराब के ठेके में आग लगाने के मामले में एक ओर आरोपित को किया गिरफ्तार

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

महेंद्रगढ़ के झगड़ोली गांव में शराब के ठेके में आग लगाने के मामले में थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने एक ओर आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान दिनेश वासी झगड़ोली के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस तीन आरोपितों विकास उर्फ रूड़ा वासी बचीनी, श्याम वासी बुचावास और अनुपम उर्फ कन्नू वासी झगड़ोली को पहले गिरफ्तार कर चुकी है, जिन्हें न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपितों के पास से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया कि आरोपित विकास उर्फ रूड़ा के खिलाफ पहले भी मारपीट और छीना-झपटी का मामला दर्ज है और आरोपित अनुपम के खिलाफ मारपीट, डकैती, किडनैपिंग के जयपुर और महेंद्रगढ़ में 4 मामले दर्ज हैं। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने पता लगाया कि आरोपित दिनेश अवैध शराब बेचने का काम करता है। आरोपितों को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि विरेंद्र वासी भाकली रेवाड़ी ने थाना सदर महेंद्रगढ़ में शिकायत देते हुए बताया कि वह महेंद्रगढ़ देहात के ठेकों का संचालन करता है। उसने बताया कि 31 अगस्त और 1 सितंबर की रात को झगड़ोली शराब के ठेके में अज्ञात व्यक्तियों ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, जहां पर सेल्समैन अंदर से ताला लगाकर सो रहा था। आगजनी करने वालों ने ठेके के बाहर से कुंडी लगा दी, जिसमें सेल्समैन के पैर झुलस गए और ठेके के अंदर रखा सामान जल गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस अधिक्षक विक्रांत भूषण ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जिला पुलिस को निर्देश दिए कि ठेके में आग लगाने वाले आरोपितों को जल्द पकड़ा जाए और सख्त कार्रवाई की जाए। जिनके तहत थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए ठेके में पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने वाले चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है

ये भी पढ़ें : ठेके में पेट्रोल डालकर आग लगाने के मामले मे एक ओर आरोपित गिरफ्तार

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular