Homeहरियाणामहेंद्रगढ़मेले हमारी पुरानी संस्कृति की पहचान, मेलों में न केवल भाईचारा बढ़ता...

मेले हमारी पुरानी संस्कृति की पहचान, मेलों में न केवल भाईचारा बढ़ता है,अपितु एक सौहार्दपूर्ण वातावरण आज के आधुनिक युग में लोगों को देखने का मिलता है : ओम प्रकाश यादव Omprakash Yadav At The Fair In Village Paldi Panihara

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
Omprakash Yadav At The Fair In Village Paldi Panihara : मेले हमारी पुरानी संस्कृति की पहचान है मेलों में न केवल मनुष्य का भाईचारा बढ़ता है, अपितु एक सौहार्दपूर्ण वातावरण आज के आधुनिक युग में लोगों को देखने का मिलता है। उक्त बातें प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने गांव पालड़ी पनिहारा में बाबा रूपा दास जी महाराज के महान मेले में विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित करते हुए कहे।

Read Also: मंत्री ओमप्रकाश ने जन्म से दिखाई नहीं देने के बाद अब 9 साल की बच्ची का करवाया अपने खर्चे पर लवकेश का ऑपरेशन Minister Omprakash Got Tthe 9 Year Old Girl Operated

हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय पटल पर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया : ओम प्रकाश यादव (Omprakash Yadav At The Fair In Village Paldi Panihara)

उन्होंने कहा कि आज के युवाओं को समय निकालकर खेलों में अवश्य भाग लेना चाहिए। प्रदेश सरकार ने खिलाड़ियों के लिए अनेक सुविधाएं दे रखी है जिनकी बदौलत उन्हें लाभ मिला है। खेलों के क्षेत्र में हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय पटल पर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है आज ओलंपिक में देश के लिए मेडल जीतने वाले सबसे अधिक खिलाड़ियों की संख्या हरियाणा प्रदेश से है। मंत्री ओमप्रकाश यादव ने बाबा रूपा दास जी महाराज मंदिर प्रांगण में मत्था टेक सब की खुशहाली की मंगल कामना की।

मेले में आयोजित भंडारे में मंत्री ओम प्रकाश यादव ने प्रसाद ग्रहण किया। गांव पालड़ी पनिहारा में मेला परिसर में पहुंचने पर ग्रामीणों ने मंत्री ओम प्रकाश यादव का फूल माला व पगड़ी पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया। (Latest Mahendragarh News) मंत्री ओम प्रकाश यादव ने विजेता खिलाड़ीयों को मेला कमेटी की तरफ से पुरूस्कार देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर ग्रामीणों ने मंत्री ओमप्रकाश यादव के सामने रखी गांव की समस्याएं (Omprakash Yadav At The Fair In Village Paldi Panihara)

इस मौके पर ग्रामीणों ने मंत्री ओमप्रकाश यादव के सामने गांव की समस्याएं रखी जिनको मंत्री ओमप्रकाश यादव ने पूरा करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर मेला कमेटी के प्रधान विजय पाल, संतोष पीटीआई, नरेंद्र यादव नारनौल, डॉ. जेपी यादव लावन, वीरेंद्र यादव पूर्व जिला पार्षद, विनोद तंवर पाली, डॉ रामपाल यादव, सीताराम यादव, महावीर यादव सेवानिवृत्त हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य सहित अनेकों लोग मौजूद रहे।

Read Also: विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने गांव खेड़ी रायवाली में आयोजित मधुर मिलन समारोह में की बतौर मुख्यातिथि शिरकत,चेयरमैन रणधीर सिंह गोलन भी रहे मौजूद Madhur Milan Ceremony Held In Raiwali

Read Also: जनता की आवाज मंच नगर निगम व अन्य विभागों में फैले भ्रष्टाचार को उजागर करेगी: Corruption In Municipal Corporation And Other Departments

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular