Homeहरियाणामहेंद्रगढ़दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज Murder Case Registered

दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज Murder Case Registered

Murder Case Registered

आज समाज डिजिटल,कनीना:

Murder Case Registered: कनीना उपमंडल के गांव भोजावास में 23 फरवरी 2019 को पूनम नामक महिला की मौत हो गई थी जिसका दाह संस्कार भी कर दिया गया किंतु पोस्टमार्टम नहीं करवाया गया। कनीना एसडीजेएम के यहां पूनम के परिजन ओमबीर कोका जिला झज्जर ने इस्तगासा दायर किया और आरोप लगाया कि उनकी मौसी की लड़की पूनम की शादी प्रमोद भोजावास के साथ संपन्न हुई थी तथा नानू देवी मृतका की सास है। 23 फरवरी 2019 को पूनम की मौत हार्टअटैक से बताई गई थी किंतु उनका पोस्ट मास्टर किए बगैर ही दाह संस्कार कर दिया गया।

मामला इस्तगासा के आधार पर किया है दर्ज Murder Case Registered

उन्होंने न्यायालय में आरोप लगाया कि मृतका पूनम की पुत्री जो जयपुर से बीएएमएस फाइनल कर रही थी तथा उनका बेटा आर्मी में ट्रेनिंग कर रहा था को सूचित तक नहीं किया गया। 26 फरवरी 2019 को जब गांव भोजावास पर मृतका के परिजन भोजावास गए तो उनकी मौत की जानकारी चाही। उस वक्त पूनम की पुत्री वह लड़का भी भोजावास आ चुके थे। पूनम की मौत का पंखे से लटककर फांसी लगाने के बारे में बताया गया किंतु पंखे की स्थिति को देखकर लगा कि तथ्य छुपाये जा रहे हैं।

जिसको लेकर उन्होंने इस्तगासा दायर किया। मृतका के परिजनों ने एक फोटो भी पूनम की ली जिससे पूनम की मृत्यु नहीं बल्कि हत्या की संभावना जताई गई जिस पर उन्होंने इस्तगासा दायर किया और न्यायालय ने प्रमोद तथा उनकी मां नानू देवी के खिलाफ 302/34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करने के आदेश दिये गये।  जिसको लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Read Also : हिंदू नववर्ष के राजा होंगे शनि देव

Read Also : पूर्वजो की आत्मा की शांति के लिए फल्गू तीर्थ 

 Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular