Homeहरियाणामहेंद्रगढ़महेंद्रगढ़: गाड़ी में मिला दो क्विंटल से अधिक चूरा पोस्त

महेंद्रगढ़: गाड़ी में मिला दो क्विंटल से अधिक चूरा पोस्त

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
महेंद्रगढ़ के स्पेशल स्टाफ पुलिस ने शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर रेलवे ओवरब्रिज के ऊपर खड़ी लावारिश गाड़ी में से 2 क्विटंल से अधिक चूरा पोस्त बरामद किया है। पुलिस को गाड़ी से चूरा पोस्त के 13 कट्टे? बरामद हुए है। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलादर नरेश कुमार की मौजूदगी में पुलिस कर्मचारियों ने गाड़ी के शीशे तोड़कर उसमें से 13 कट्टे चूरा पोस्त के साथ गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दे कि महेंद्रगढ़ स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि महेंद्रगढ़-दादरी स्टेट हाइवे पर स्थित रेलवे ओवरब्रिज के ऊपर एक काले रंग की गाड़ी लावारिश हालात में खड़ी है। जिसके अंदर मादक पदार्थ हो सकता है। पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर जाकर देखा तो वहां पर एक काले रंग की गाड़ी लावारिश हालात में खड़ी मिली। टीम ने गाड़ी के अंदर झांक कर देखा तो गाड़ी में प्लास्टिक के कट्टे भरे हुए थे। टीम ने इसकी सूचना शहर पुलिस थाने को दी। शहर थाना पुलिस टीम ने इसकी सूचना तहसीलदार को दी। ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर नायब तहसीलदार को एनडीपीएस एक्ट तैयार करके दिया। नायब तहसीलदार की मौजूदगी में गाड़ी का शीशा तोड़ा गया और गाड़ी से 13 कट्टे भरे हुए बरामद हुए जिनमें चूरा पोस्त था। सभी कट्टों का वजन करने पर चूरा पोस्त का वजन 2 क्विटंल 5 किलोग्राम था।

घर से 27 वर्षीय युवती लापता, मामला दर्ज
नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
क्षेत्र के एक गांव से युवती के लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। इस विषय में युवती के पिता ने महेंद्रगढ़ सदर पुलिस थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है। युवती के पिता ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह क्षेत्र के एक गांव का निवासी है। उसकी लगभग 27 वर्षीय पुत्री बीती 22 जुलाई को समय दोपहर के लगभग एक बजे से घर से लापता हो गई। उन्होंने आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री को गांव मांडोल निवासी अमित ने किसी गुप्त स्थान पर छुपा कर रखा हुआ है। युवती के पिता ने पुलिस से उसकी लड़की की तलाश करने की मांग की है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular