Homeहरियाणामहेंद्रगढ़ज्वाइन द इंडियन आर्मी साइकिल यात्रा का महेंद्रगढ़ पहुंचने पर तिरंगे के...

ज्वाइन द इंडियन आर्मी साइकिल यात्रा का महेंद्रगढ़ पहुंचने पर तिरंगे के साथ किया स्वागत

नीरज कौशिक, Mahendragarh News:
ज्वाइन द इंडियन आर्मी मुहिम के तहत पंजाब से चलकर महेंद्रगढ़ पहुंची साइकिल यात्रा का 7 अगस्त रविवार को तिरंगे झंडे के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

ज्वाइन द इंडियन आर्मी मुहिम 

मिशन महेंद्रगढ़ अपना जल हर घर तिरंगा यात्रा के संयोजक राजेश शर्मा झाड़ली ने बताया कि ज्वाइन द इंडियन आर्मी मुहिम के अंतर्गत मेजर वरुण सिंह के मार्गदर्शन में सूबेदार रूदार खान, नायक सूबेदार निर्मल सिंह सहित अन्य जवान साइकिल यात्रा करते हुए महेंद्रगढ़ पहुंचे। महेंद्रगढ़ में पहुंचने पर बाबा रामपाल नाथ फिजिकल अकैडमी में एथलेटिक्स कोच नरसी गुर्जर ने उनका स्वागत किया।

भटिंडा से शहर तक साइकिल यात्रा

उन्होंने बताया कि बीते 1 अगस्त से शुरू हुई इनकी यह साइकिल यात्रा पंजाब के भटिंडा से प्रारंभ होकर 12 अगस्त को राजस्थान के जयपुर शहर में जाकर संपन्न होगी। यात्रा के दौरान उनके जवान 500 किलोमीटर की साइकिल यात्रा करेंगे। इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य युवाओं को भारतीय सेना में भर्ती होने के संदर्भ में जागरूक करना रहेगा।

युवाओं को जागरूक

मिशन महेंद्रगढ़ अपना जल हर घर तिरंगा के संयोजक राजेश शर्मा झाड़ली ने बताया कि यह हमारे जिले के लिए सौभाग्य की बात है कि आर्मी के मेजर रैंक के अधिकारी हमारे युवाओं को जागरूक करने के लिए पहुंचे हैं। हम सब महेंद्रगढ़ वासी उनका हार्दिक अभिनंदन करते हैं। इस दौरान उन्होंने उन्हें सम्मान स्वरूप तिरंगा झंडा देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर नालंदा एकेडमी के संचालक राजदीप यादव, प्रवक्ता दिनेश शर्मा, हरीश रोहिल्ला आदि उपस्थित रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular