Homeहरियाणामहेंद्रगढ़अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में तिरंगा यात्रा का आयोजन

अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में तिरंगा यात्रा का आयोजन

नीरज कौशिक, Mahendragarh News:
आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य और डीसी डा. जयकृष्ण आभीर के मार्गदर्शन में जिला खेल और युवा कार्यक्रम विभाग की ओर से खंड महेंद्रगढ़ के विभिन्न गांवों में खिलाड़ियों के प्रशिक्षण केंद्रों पर तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। इस तिरंगा यात्रा को खेल उपनिदेशक परसराम ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

झंडा यात्रा में लिया गणमान्यों ने भाग

खेल उपनिदेशक परसराम ने बताया कि यदुवंशी स्कूल महेंद्रगढ़ खेल नर्सरी के खिलाड़ियों और अन्य खिलाड़ियों की ओर से तिरंगा यात्रा निकाली गई। उन्होंने बताया कि यह पद यात्रा यदुवंशी स्कूल महेंद्रगढ़ से लेकर महेंद्रगढ़ शहर के विभिन्न स्थानों पर पैदल झंडा यात्रा निकाली गई। इसमें गणमान्य व्यक्ति और खेल से जुड़े हुए खेल प्रेमियों ने हिस्सा लिया। इस पदयात्रा में मुख्य रूप से ग्राम सुराना, भगडाना, महेंद्रगढ़, बुचौली, गुवानी के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि इसी प्रकार से एसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ककराला व खेड़ी तलवाना के नर्सरी खिलाड़ियों की ओर से भी तिरंगा यात्रा निकाली गई।

13 से 15 अगस्त हर घर तिरंगा की प्रेरणा

यात्रा के दौरान इन्होंने 13 से 15 अगस्त 2022 हर घर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए प्रेरित किया। खेल उपनिदेशक ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर 13 से 15 अगस्त 2022 हर घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएं। इस अवसर पर खेल विभाग के प्रशिक्षक रविंदर सिंह, विवेक कुमार तथा सुभाषचंद्र यादव, नवीन कुमार, मंजीत, प्रवीन, प्रदीप फुटबाल कोच व अन्य लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular