Homeहरियाणामहेंद्रगढ़टेम्पू चालक को पेट में चाकू मारकर किया घायल

टेम्पू चालक को पेट में चाकू मारकर किया घायल

  • टेम्पू गली में खड़ा करने पर हुआ था विवाद

नीरज कौशिक, Mahendragarh News:
पुलिस ने शहर निवासी एक घायल टेम्पू चालक के बयान पर पड़ोसी के खिलाफ पेट में चाकू मारकर गंभीर रूपए से घायल करने का केस दर्ज किया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल शेरा ने दिए बयान में बताया कि शहर के मोहल्ला खटीकान का रहने वाला है तथा तिपहिया सवारी टेम्पू चलाता है।

टेम्पू हटाने के लिए लात घुस्सो थप्पड़ मुक्को से मारा

बीती 20 अगस्त को दोपहर समय करीब 12:30 बजे वह अपना टेम्पू लेकर अपने घर पर आया था तथा टेम्पू को गली में खड़ा कर दिया। इसी बात को लेकर हरिराम वहां आ गया और उसके साथ गाली गलौच करने लगा। शोर सुनकर मेरा भाई कृष्ण व मेरी मां सोमा देवी भी गली में आ गए। हरिराम ने टेम्पू हटाने के लिए कहा और हमारी हाथापाई हो गई। इस दौरान हरिराम ने उसे लात घुस्सो थप्पड़ मुक्को से मारा। गली में मौजूद लोगों ने उन्हें छुड़वा दिया।

गंभीर स्थिति के चलते उसे पीजीआई रोहतक रेफर 

कुछ ही समय बाद हरिराम दोबारा चाकू लेकर आया और उसे जान से मारने के लिए चाकू उसके पेट मे मार दिया। उसे घायल स्थिति में भाई व मां ने सरकारी अस्पताल महेंद्रगढ़ में दाखिल करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति के चलते उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। वह अब रोहतक अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने घायल शेरा के बयान पर उक्त आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular