Homeहरियाणामहेंद्रगढ़आरपीएस महेंद्रगढ़ की टीम वाणिज्य प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में धूम मचाते हुए रही...

आरपीएस महेंद्रगढ़ की टीम वाणिज्य प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में धूम मचाते हुए रही प्रथम

वाणिज्य विषय के क्षेत्र में विद्यार्थियों का भविष्य स्वर्णिम:- डॉ. पवित्रा राव
नीरज कौशिक, Mahendragarh News:
गुरुग्राम सेक्टर 50 में आयोजित वाणिज्य प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में आरपीएस विद्यालय महेंद्रगढ़ की टीम ने बाजी मारते हुए प्रथम स्थान हासिल कर क्षेत्र, अभिभावकों व शिक्षकों का नाम रोशन कर वाणिज्य के क्षेत्र में एक नई पहचान बनाई।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि आरपीएस ग्रुप की चेयरपर्सन डॉ. पवित्रा राव के कर कमलों से हुआ।
आरपीएस विद्यालय के वाणिज्य विभाग के एचओडी शिवकुमार कौशिक ने बताया की आरपीएस अंतर विद्यालय वाणिज्य प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में पूरे आरपीएस ग्रुप से क्विज प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए आठ टीमें प्रतियोगिता के लिए गुरुग्राम पहुंची जिसमें आरपीएस स्कूल महेंद्रगढ़ की टीम सभी पांचों चरणों में बाजी मारते हुए प्रथम स्थान हासिल किया।

प्रथम स्थान हासिल किया

आरपीएस टीम महेंद्रगढ़ से महक पुत्री जितेंद्र कुमार, अंजलि पुत्री भूपेंद्र कुमार, खुशी पुत्री राजेश कुमार शामिल होकर अपने जज्बे का लोहा मनवाते हुए प्रथम स्थान हासिल किया। कोसली स्कूल ने द्वितीय स्थान हासिल किया तथा रेवाड़ी स्कूल तीसरे स्थान पर रहा। हम सबके लिए बहुत ही गौरव की बात है। कौशिक ने बताया कि प्रतियोगिता के विषय में बिजनेस स्टडी, इकोनॉमिक्स व एकाउंट्स से प्रश्न पूछे गए थे। उन्होंने बताया कि पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सेक्टर 50 स्कूल की प्रिंसिपल पूजा शर्मा, तरुण कुमार, विजेता कौशिक, धीरज कुमार, करण कुमार स्वाति, तन्वी ग्रोवर व संगीता का विशेष योगदान रहा।

विजेता टीम को उज्ज्वल भविष्य की कामना की

क्विज प्रतियोगिता में विजेता टीम के महेंद्रगढ़ पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। संस्था की चेयरपर्सन डॉ. पवित्रा राव ने विजेता टीम को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने बताया की वाणिज्य के क्षेत्र में विद्यार्थी बहुत अच्छे आयाम स्थापित करके देश के शीर्ष पदों पर जाकर अपना, अपने अभिभावकों तथा संस्था का नाम रोशन कर सकते हैं।
ग्रुप के सीईओ मनीष राव ने भी विजेता टीम को बधाई देते हुए वाणिज्य विषय के शिक्षकों की कड़ी मेहनत की प्रशंसा की। उप प्रधानाचार्य दिनेश कुमार, विंग हेड देवेंद्र पूनिया, डीन एलएन गौड़ सहित समस्त शिक्षकों ने महेंद्रगढ़ टीम के प्रथम आने पर सभी विद्यार्थियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular