Homeहरियाणामहेंद्रगढ़बड़ी धूमधाम से मनाया वरिष्ठ नागरिक रत्न सम्मान समारोह 

बड़ी धूमधाम से मनाया वरिष्ठ नागरिक रत्न सम्मान समारोह 

नीरज कौशिक, Mahendragarh News: 
विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस के उपलक्ष पर रविवार को श्री विष्णु भगवान मंदिर महेंद्रगढ़ में वरिष्ठ नागरिक रत्न सम्मान समारोह अग्रवाल वैश्य समाज दवारा बड़ी धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नवीन मित्तल प्रधान अग्रवाल सभा महेंद्रगढ़ रहे तथा अध्यक्षता मनोहर लाल झुकिया प्रधान अग्रवाल वैश्य समाज विधानसभा क्षेत्र महेंद्रगढ़ ने की।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि 

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि सुभाष चंद्र अग्रवाल चेयरमैन हैप्पी सीनियर सेकेंडरी स्कूल महेंद्रगढ़ रहे। मंच संचालन संजय मित्तल द्वारा किया गया। मुकेश मेहता द्वारा कार्यक्रम का सारा मार्गदर्शन किया गया। इस कार्यक्रम में वैश्य समाज के 25 वरिष्ठ नागरिकों को मोतियों की माला, वैश्य समाज का पटका एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि नवीन मित्तल ने उपस्थित वैश्य समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम से बुजुर्गों को सम्मान मिलता है तथा समाज में एकता व अखंडता बनी रहती है। उन्होंने इस कार्यक्रम के लिए विशेषकर मनोहर लाल झुकिया प्रधान वैसे समाज का तहे दिल से धन्यवाद किया और उनसे आग्रह किया कि इस प्रकार के कार्यक्रम समय-समय पर आयोजित करवाते रहें।

कार्यक्रम समय-समय पर आयोजित

मनोहर लाल झुकिया ने अपने संबोधन में यह विश्वास दिलाया कि वह इससे भी बड़े विधानसभा क्षेत्र, जिला स्तर एवं राज्य स्तर पर इस प्रकार के कार्यक्रम समय-समय पर आयोजित करते रहेंगे। विशिष्ट अतिथि सुभाष चंद्र अग्रवाल ने श्री अग्रसेन महाराज के जीवन परिचय से अवगत करवाते हुए वैश्य समाज पर विस्तार से चर्चा की।

अग्रसेन महाराज को भगवान का रूप

कार्यक्रम का मंच संचालन करते हुए संजय मित्तल ने अग्रसेन महाराज को भगवान का रूप बताते हुए बताया कि उन्होंने कलियुग में लक्ष्मी माता के साक्षात दर्शन किए हैं। उन्होंने महाराज अग्रसेन से संबंधित अनेक जानकारियां उपस्थित जनों को बताई। इस अवसर पर मुकेश मेहता ने समाज में फैली हुई त्रुटियों के बारे में बताते हुए सभी से अनुरोध किया कि हमें मिलजुलकर इन त्रुटियों को जल्दी दूर करना होगा ताकि हम एक सभ्य समाज एवं देश का विकास कर सकें। सभी उपस्थित समाज के लोगों को माला पहनाकर एवं पटका पहनाकर सम्मानित किया गया। अंत में सभी को जलपान करवा कर कार्यक्रम का समापन किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित 

इस अवसर पर फूलचंद झुकिया, गजानंद नांगल सिरोही, रामकुमार झुकियां, राधेश्याम निंभेड़िया, भूषण दादरी वाले, लालचंद निंभेड़िया, मुकेश मेहता, अशोक निंभेड़िया, मुकेश झूकिया, संजय माधोगढिया, हीरालाल अहरोदिया, रामानंद शर्मा सहित समाज के काफी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular