Homeहरियाणामहेंद्रगढ़संजय वशिष्ठ व नरेश शेखावत के हाई कोर्ट में जज बनने पर...

संजय वशिष्ठ व नरेश शेखावत के हाई कोर्ट में जज बनने पर नारनौल के अधिवक्ताओं ने जताई खुशी

नीरज कौशिक, Mahendragarh News:
संजय वशिष्ठ व नरेश शेखावत हाई कोर्ट में जज बनने पर आज नारनौल बार में वरिष्ठ अधिवक्ता राकेश मेहता की मौजूदगी में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर अधिवक्ताओं ने आपस में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

संजय गांव कुलताजपुर का स्थाई निवासी हैं

इस दौरान नारनौल बार के प्रधान यशवंत यादव ने बताया कि संजय वशिष्ठ मूल रूप से महेंद्रगढ़ जिले के गांव कुलताजपुर के स्थाई निवासी हैं। उन्होंने बताया कि जज संजय वशिष्ठ का परिवार पहले महेंद्रगढ़ खंड के गांव पाली में रहता था तथा वर्तमान में भिवानी जिले के हेतमपुरा गांव में रह रहा है। संजय वशिष्ठ हरियाणा सरकार में उप महाधिवक्ता भी रहे हैं।

नरेश गांव जड़वा का स्थाई निवासी

संजय वशिष्ठ के पिता गोपी राम वशिष्ठ दीवानी न्यायालय में वरिष्ठ अधिवक्ता हैं। उन्होंने बताया कि जज नरेश शेखावत गांव जड़वा के स्थाई निवासी हैं। नरेश शेखावत भी सरकार में वरिष्ठ अतिरिक्त महाधिवक्ता व चंडीगढ़ न्यायालय में वरिष्ठ अधिवक्ता रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोनों अधिवक्ताओं का हाई कोर्ट में जज बनने पर महेंद्रगढ़ अधिवक्ताओं में खुशी की लहर है।

अवसर पर मौजूद 

इस अवसर पर अधिवक्ता विजय कुमार यादव, रामपाल यादव, पवन शर्मा, ललित तंवर, बार के पूर्व प्रधान मनीष वशिष्ठ, चेंबर सोसाइटी के कार्यवाहक प्रधान मदन लाल शर्मा, रवि दत्त शर्मा, श्यामसुंदर गोस्वामी, राजेंद्र प्रसाद सैनी, चंद्र प्रकाश गुर्जर, विकास शर्मा, होशियार सिंह, रवि कांत शर्मा सहित अनेक अधिवक्ता मौजूद थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular