Homeहरियाणामहेंद्रगढ़'अग्निपथ योजना' वापस लेने की मांग को लेकर महेंद्रगढ़ में हुआ शांतिपूर्ण...

‘अग्निपथ योजना’ वापस लेने की मांग को लेकर महेंद्रगढ़ में हुआ शांतिपूर्ण धरना-प्रदर्शन

नीरज कौशिक, Mahendragarh News:
‘अग्निपथ योजना’ को वापस लेने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा महेंद्रगढ़ के लघुसचिवालय के बाहर शांतिपूर्ण रूप से धरना-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान स्थानीय विधायक राव दानसिंह ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार द्वारा अग्निपथ योजना को लागू करने के निर्णय से युवाओं में निराशा, मायूसी और गहरा रोष है।

रोजगार देने के वायदे में विफल 

हर साल 2 करोड़ रोजगार देने के वायदे में विफल हो गयी सरकार तो अपने वायदे से ध्यान भटकाने के लिये ही वो अग्निपथ योजना लेकर आई, यह योजना लाकर सरकार ने बेरोजगारी का सामना कर रहे नौजवानों के भविष्य के साथ भद्दा मजाक किया है।

युवाओं के भविष्य व हितों पर कुठाराघात 

‘वन रैंक, वन पेंशन’ का नारा देकर सत्ता में आई सरकार अब ‘नो रैंक, नो पेंशन’ की नीति लाकर युवाओं के भविष्य व हितों पर कुठाराघात कर रही है।

नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़

Protest to Demand Withdrawal of 'Agneepath Yojana'
Protest to Demand Withdrawal of ‘Agneepath Yojana’

सरकार जब भी कोई योजना लेकर आती है तो उससे पहले किसी से चर्चा, मशविरा नहीं करती और योजना लागू कर देती है। नोटबंदी, जीएसटी, कृषि कानून और अब अग्निपथ योजना इसका उदाहरण है। नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

युवाओं के भविष्य के हित के लिए पुनर्विचार 

फौज को कमजोर नहीं होने देंगे, देश को कमजोर नहीं होने देंगे।अग्निपथ योजना न देशहित में है, न देश की सुरक्षा, न फौज और न ही युवाओं के भविष्य के हित में है सरकार को इस पर पुनर्विचार करना चाहिए। एस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता व क्षेत्र के अनेकों लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular