Homeहरियाणामहेंद्रगढ़परशुराम चौक पर धूमधाम से किया गया ध्वजारोहण

परशुराम चौक पर धूमधाम से किया गया ध्वजारोहण

नीरज कौशिक, Mahendragarh News:
शहर के प्राचीनतम परशुराम चौक पर आजादी के 75वें अमृत महोत्सव पर धूमधाम से झंडा फहराया गया। इस अवसर पर राष्ट्रपति अवार्डी पार्षद मंजू कौशिक मुख्य अतिथि ‌थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता बिढ़ाट सेवा समिति के अध्यक्ष चेतन प्रकाश गौड ने की।

इतिहास पर विस्तार से प्रकाश 

इस मौके पर देवकीनंदन परतापुरिया, लालचंद मिस्त्री, ब्राह्मण सभा के प्रधान दिन वैद्य, रिषीराज सोनी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। मंजू कौशिक व चेतन प्रकाश गौड ने आजादी के इतिहास पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए सभी भारतवासियों से राष्ट्रीय एकता और अखंडता के लिए जी-जान से जुटे रहने का आह्वान किया।

ध्वजारोहण किया

इस अवसर पर शहर पार्षद मंजू कौशिक ने ध्वजारोहण करते हुए कहा कि हमें अपने इतिहास से जुड़े स्वतंत्रता सेनानियों एवं वीर शहीदों की शहादत को कभी नहीं भूलना चाहिए। उपस्थित लोगों ने वंदे मातरम व भारत माता की जय के नारों से माहौल को देश प्रेम के प्रति समर्पित किया।

अवसर पर मौजूद 

इस अवसर पर सुशील ‌‌शर्मा, अमित मिश्रा, मोहनलाल जोशी, मुंशीराम जांगड़ा, रोहतास सोनी, ईश्वर सोनी, मास्टर विजेंद्र, राजेश लावणिया, दिनेश दत्त, गिरधर गोपाल, पुरूषोत्तम सैनी, अनिल सेठ, रामजीवन मित्तल सहित दर्जनों महिलाएं मौजूद रही।

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले में नौवीं बार फहराया तिरंगा 

ये भी पढ़ें : 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पानीपत में सीएम मनोहर लाल खट्‌टर ने और रामचंद्र जांगड़ा ने फराया तिरंगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular