Homeहरियाणामहेंद्रगढ़गाड़ी चालक की लापरवाही से हुए हादसे में तीन की मौत तीन...

गाड़ी चालक की लापरवाही से हुए हादसे में तीन की मौत तीन घायल

  • सड़क किनारे बिजली के पोलों से टकराई गाड़ी

नीरज कौशिक, Mahendragarh News:
कनीना क्षेत्र के गांव खरखड़ा बास के पास हुए सड़क हादसे में गाड़ी सवार तीन लोगों की मौत हौ गई तथा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर उपस्थित लोगों ने गाड़ी में सवार घायलों को निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

एक घायल की शिकायत पर कार्रवाई 

Accident Due to Negligence of Driver
Accident Due to Negligence of Driver

पुलिस ने गाड़ी में सवार एक घायल की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए तीनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे के समय गाड़ी में सवार सोनू ने दी शिकायत में बताया कि वह गांव तलवाणा का रहने वाला है। आज 6 अगस्त को वह व गांव का ही राकेश, मोहित, अशोक, बिजेंद्र व गांव खेड़ी निवासी शिव कुमार अर्टिगा गाड़ी में सवार होकर गांव से कनीना जा रहे थे। गाड़ी को गांव का ही अशोक चला रहा था। अशोक के बराबर वाली सीट पर बिजेंद्र बैठा था।

गाड़ी को बड़ी तेज रफ्तार से चला रहा था

ड्राइवर से पीछे की सीट पर मोहित बैठा था। मोहित के बराबर में राकेश व शिव कुमार बैठे थे तथा वह सबसे पीछे वाली सीट पर बैठा था। इस दौरान अशोक कुमार गाड़ी को बड़ी तेज रफ्तार, गफलत व लापरवाही से चला रहा था। गाड़ी में सवार सभी लोगों ने अशोक को कई बार धीरे चलाने की कही, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी ओर गाड़ी को बड़ी तेज रफ्तार पर चलाता रहा। समय करीब 11:30 बजे जब वे खरखड़ा बांस के बस अड्डे के पास पहुंचे तो चालक अशोक ने लापरवाही से चलाते हुए साइड में खड़े बिजली के पोलों में टक्कर मार दी।

इस हादसे में काफी चोटें लगी, तीन लोगों की मौत

Accident Due to Negligence of Driver
Accident Due to Negligence of Driver

इस हादसे में सभी को काफी चोटें लगी हुई थी। उपस्थित लोगों ने उन्हें गाड़ी से बाहर निकालकर उपचार के लिए कनीना के सरकारी अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार करके घायल अशोक व बिजेंद्र को रेफर कर दिया। इस दौरान उसे पता चला की हादसे में लगी चोट के कारण राकेश, मोहित व शिव कुमार की मौत हो चुकी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular