Homeहरियाणामहेंद्रगढ़ताश के पत्तों से जुआ खेलते 6 गिरफ्तार, 37,700/- रुपए बरामद

ताश के पत्तों से जुआ खेलते 6 गिरफ्तार, 37,700/- रुपए बरामद

नीरज कौशिक, Mahendragarh News : पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने जिला पुलिस को जुआ व सट्टा खेलने वाले व्यक्तियों को पकड़कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाए जाने के लिए निर्देश दिए हुए हैं। जो इन्हीं निर्देशों के तहत लगातार कार्यवाही करते हुए स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने ताश के पत्तों से जुआ खेलते रंगे हाथों 6 आरोपितों को गिरफ्तार कर कुल 37,700/- रुपए बरामद किए।

ये भी पढ़ें : महर्षि कश्यपमय हुआ पूरा करनाल, दानवीर कर्ण की नगरी करनाल में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

आरोपितों से कुल 37,700/- रुपए किए गए बरामद

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति ताश के पत्तों के साथ पैसे दांव पर लगाकर खायरा गांव में खेतों में बनी झोंपड़ी में जुआ खेल रहे हैं। इस सूचना पर एक स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा बताए गए स्थान पर रैड कर 6 व्यक्तियों को ताश के पत्तों के साथ जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान खायरा निवासी बिल्लू, प्रदीप, गुलाब, मनोज, सीताराम और प्रदीप के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा आरोपितों से कुल  37,700/- रुपए  व ताश के पत्ते बरामद किए गए हैं। आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ थाना शहर महेंद्रगढ़ में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही अमल में लाई गई।

ये भी पढ़ें : घर पर रह रहे किरायेदारों के वेरिफिकेशन में कोताही न बरतें : एसपी, किरायेदारों की पुलिस वैरिफिकेशन हेतु आमजन से अपील।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular