Homeहरियाणामहेंद्रगढ़संदिग्ध परिस्थितियों में 58 वर्षीय व्यक्ति की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में 58 वर्षीय व्यक्ति की मौत

नीरज कौशिक, Mahendragarh News:
जिला दादरी के गांव ऊंण निवासी लगभग 58 वर्षीय मदनलाल शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के लड़के की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शव का महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के लड़के संदीप शर्मा ने दी शिकायत में बताया कि वह जिला चरखी दादरी के गांव ऊंण का रहने वाला है।

मदनलाल शर्मा की मौत 

बीते दिवस उसे महेंद्रगढ़ के निजी अस्पताल से सूचना मिली कि उसका पिता वहां अचेत अवस्था में दाखिल है, जिसकी देखभाल के लिए किसी परिचित को भेजें। सूचना मिलते ही इस विषय में उसने अपनी मां से बात की, तो मां ने बताया कि तेरा पिता गांव कादमा निवासी मंजीत के पास पैसों के लेन-देन के मामले को लेकर गया था।

पैसों के लेन-देन को लेकर शिकायत 

इससे पहले उसके पिता ने उसे भी बताया था कि कादमा के मंजीत के पास उनके 18 लाख रूपए हैं जो अब देने से मना कर रहा है। मंजीत और उसका पिता चेतराम पिछले लगभग दो माह से पैसों के लेन-देन को लेकर बहुत परेशान कर रहे थे। उसे अपने पिता की अचेत अवस्था से लेकर मृत स्थिति तक का पता है। संदीप ने शिकायत में आरोप लगाते हुए लिखा कि उसे अंदेशा है की उसके पिता की मृत्यु की वजह मंजीत और उसका पिता चेतरा है।

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले में नौवीं बार फहराया तिरंगा 

ये भी पढ़ें : 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पानीपत में सीएम मनोहर लाल खट्‌टर ने और रामचंद्र जांगड़ा ने फराया तिरंगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular