Homeहरियाणामहेंद्रगढ़जान से मारने की नियत से फायर करने के मामले में एक...

जान से मारने की नियत से फायर करने के मामले में एक ओर आरोपियों गिरफ्तार

  • पुलिस ने पूछताछ में बुलेरो गाड़ी की बरामद
  • आरोपित को न्यायालय में पेश कर लिया रिमांड पर
  • आरोपित पर पहले भी हैं चार मामले दर्ज

नीरज कौशिक, Mahendergarh News:
थाना सदर कनीना की पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए मारपीट करने, जान से मारने की नियत से फायर करने और गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करने के मामले में एक ओर आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान राहुल उर्फ आरपी वासी राता कलां के रूप में हुई है।

आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया गया 

आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस ने पूछताछ करते हुए आरोपी के पास से बुलेरो गाड़ी बरामद की है। पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया कि आरोपी पर पहले भी चोरी, लूट, मारपीट करने के चार मामले दर्ज हैं। आरोपियों ने थाना सदर कनीना के क्षेत्र में मारपीट करने, जान से मारने की नियत से फायर करने और गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करने की वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपियों को किया गिरफ्तार 

इस मामले में पुलिस द्वारा तीन आरोपियों विनय उर्फ मोनू वासी बवानियां, राहुल उर्फ बबलू वासी राता कलां और परमजीत वासी राता खुर्द को पहले गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने पूछताछ में आरोपित विनय उर्फ मोनू से 1 देशी पिस्टल और कारतूस बरामद किए थे और आरोपित परमजीत से एक डंडा बरामद किया था।

जान से मारने के लिये की फायर

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बबलू वासी मुंडायन ने थाना सदर कनीना में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह शाम के समय में अपने दोस्तों के साथ गांव मुंडायन में पीपल के पेड़ के नीचे बैठा था। इस दौरान झिगावन की तरफ से एक बुलेरो गाड़ी आई, जिसमें 4-5 व्यक्ति बैठे थे, जिन्होंने उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की और भागने पर जान से मारने की नियत से उस पर फायर किया।

आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज 

आरोपियों ने उसके दोस्तों के साथ भी मारपीट की। शिकायतकर्ता ने बताया कि काफी समय पहले उसकी आरोपियों से साथ आपस में कहासुनी हुई थी। उसने 2 नामजद और 4-5 अन्य अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में कारवाई करते हुए पुलिस द्वारा अब तक चार आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular