Homeहरियाणामहेंद्रगढ़महाशय नंदराम बलाहा ने यादव सभा पुस्तकालय में दिया 1,11,111/- रुपए का...

महाशय नंदराम बलाहा ने यादव सभा पुस्तकालय में दिया 1,11,111/- रुपए का योगदान

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

  • यादव धर्मशाला भवन में पहले भी दे चुके हैं 51,000/- रुपए का योगदान

यादव सभा महेंद्रगढ़ के प्रधान डॉ. प्रेमराज यादव की अध्यक्षता में सभा की कार्यकारिणी ने 20 सितंबर मंगलवार को बलाहा कलां निवासी महाशय नंदराम वैद्य, रेडियो सिंगर “वैदिक मिसाइल” को पगड़ी और फूलमाला पहना कर तथा उनकी धर्मपत्नी वेदवती देवी को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस दौरान सभा की कार्यकारिणी के सदस्यों ने यादव सभा सार्वजनिक पुस्तकालय एवं वाचनालय भवन में एक कमरे के निर्माण के निमित एक लाख, ग्यारह हजार, एक सौ ग्यारह ( 1,11,111/-) रुपए दानस्वरूप देने पर उनका धन्यवाद किया। इस अवसर पर उनके साथ भगड़ाना से उनकी बड़ी बहन परमेश्वरी देवी भी साथ रही।

  • यादव धर्मशाला के लिए दे चुके हैं 51,000/- रुपए का योगदान

उपरोक्त जानकारी देते हुए यादव सभा के मीडिया प्रभारी कप्तान राजेंद्र सिंह खेड़ा ने बताया कि दानवीर महाशय नंदराम वैद्य पहले भी यादव धर्मशाला में एक कमरे के निर्माण के निमित्त इकावन हजार (51,000/-) रुपए का योगदान दे चुके हैं। डॉ. प्रेमराज यादव ने समस्त कार्यकारिणी की तरफ से इस योगदान के लिए उनका और उनके परिवार का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर प्रो. बस्तीराम खैरवाल, प्रवक्ता श्रीचंद यादव, उपाध्यक्ष सूबेदार ब्रह्मदेव आर्य, सचिव रोहताश सिंह, कोषाध्यक्ष जगदीश प्रसाद, कार्यकारिणी सदस्य बाबू मलखान सिंह आदि अन्य सदस्य उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें : नगर निगम के जेई भरत जून को रिश्वत केस में चार साल कैद

ये भी पढ़ें : गैंगस्टर काला राणा गैंग से जुड़ा आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular