Homeहरियाणामहेंद्रगढ़ जननायक जनता पार्टी चौधरी देवीलाल की नीतियों को समर्पित पार्टी: एडवोकेट तेजप्रकाश

 जननायक जनता पार्टी चौधरी देवीलाल की नीतियों को समर्पित पार्टी: एडवोकेट तेजप्रकाश

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

अटेली के आशीर्वाद गार्डन में पार्टी की मीटिंग लेते जजपा जिलाध्यक्ष एडवोकेट तेजप्रकाश यादव

पंचायतीराज संस्थाओं के चुनाव की तैयारियों को लेकर जननायक जनता पार्टी की बैठक अटेली के आशीर्वाद गार्डन में हुई, जिसकी अध्यक्षता हलका प्रधान बेदू राता ने की। पार्टी के जिला प्रवक्ता सिकंदर गहली ने बताया कि इस मीटिंग में पार्टी सुप्रीमो डा. अजय सिंह चौटाला एवं डिप्टी सीएम दुष्यंत के दिशा-निर्देशानुसार पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारियों पर चिंतन-मंथन किया।

इस मौके पर जिला प्रधान एडवोकेट तेजप्रकाश यादव ने कहा कि जननायक जनता पार्टी चौधरी देवीलाल की नीतियों को समर्पित पार्टी है तथा एक-एक सिपाही उनकी नीतियों को जमीनी स्तर पर मजबूती प्रदान करने में लगा हुआ है। अब पार्टी पंचायतीराज चुनाव लड़ना चाहती है तथा जिला परिषद के चुनाव में पार्टी प्रत्याशी अपना-अपना बायोडाटा चार सितंबर तक दे दें। उन्होंने कहा कि पार्टी इस चुनाव में साफ छवि के मजबूत उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारेगी। कार्यकर्ता इस चुनाव को किसी भी तरह से कम आंकने की बजाए पूरी लगन से लें और जिस भी प्रत्याशी को चुनाव में उतारें, उसे जीताने में जी-जान एक कर दें। उन्होंने कहा कि जजपा ने नगर निकाय चुनाव में प्रदेशभर में शानदार प्रदर्शन किया था और इस प्रदर्शन को आगे भी दोहराना है।

इस मौके पर जजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कंवर सिंह कलवाड़ी, महेंद्रगढ़ हलका प्रधान संजीव तंवर, वरिष्ठ नेता राव सुरेश शास्त्री, पूर्व हलका प्रधान कर्मबीर यादव, मनोनीत पार्षद डा. राजकुमार, वरिष्ठ नेता धर्मपाल तोबड़ा, विनय कनीना, रमेश सरपंच, महीपाल नंबरदार, सुमन कारिया, थावर सिंह, हरचंद तोबड़ा, अनिल सागरपुर, विष्णु जोगी, दिनेश कुमार, शेखर, भंवर सिंह पंच, इंद्रपाल, केशव वर्मा, मुनिपाल, धर्मेंद्र रोहिल्ला, शिब्बू खेड़ी, प्रदीप सिंह व अनुज कौशिक आदि मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : पोषण अभियान के दूसरे दिन की कुपोषित एवं अत्यंत कुपोषित बच्चों की निशानदेही

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular