Homeहरियाणामहेंद्रगढ़गांव सिसोठ बाबा जाखदेव धाम पर जागरण व भंडारे का होगा आयोजन

गांव सिसोठ बाबा जाखदेव धाम पर जागरण व भंडारे का होगा आयोजन

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

गांव सिसोठ की बनी में आने वाली 7 सितंबर बुधवार को श्री श्री 1008 बाबा जाखदेव धाम पर भंडारे का आयोजन किया जाएगा । उपमंडल के गांव सिसोठ की बनी में बाबा जाखदेव धाम पर 6 सितंबर मंगलवार की रात को जागरण होगा और 7 सितंबर बुधवार को बाबा का भंडारा होगा ।

7 सितम्बर मंगलवार को भंडारा का आयोजन

बाबा जाखदेव सेवा सीमित के प्रधान रविन्द्र पाल ने बताया कि 6 सितंबर मंगलवार की रात्रि सवा 9 बजे से सुबह बाबा की इच्छा तक जागरण होगा जिसमे भजन गायक कलाकार महाशय लालचंद देवासिया एंड पार्टी भजन व सत्संग सुनाकर बाबा की महिमा का गुणगान करेंगे। सिसोठ निवासी मास्टर कर्मबीर व मुरली जाखड़ भी भजन सुनाकर अपनी प्रस्तुति देंगे । कमेटी सदस्य लालचंद यादव व सत्यबीर सिंह सूबेदार, महाबीर नंबरदार,सत्यवीर उर्फ सेल, सुभाषचंद, नित्यानंद मास्टर ने संयुक्त रूप से बताया कि 7 सितम्बर मंगलवार को बाबा का भंडारा का आयोजन होगा।

उन्होंने बताया कि 7 सितंबर को सुबह सवा 8 बजे हवन किया जाएगा और सवा 10 बजे से शाम तक खीर पूरी का प्रसाद वितरण किया जाएगा । अतः उन्होंने क्षेत्र के सभी लोगों को जाखदेव सेवा समिती की तरफ से निमंत्रण देते हुए दादरी रोड सितीथ सिसोठ की बनी में पहुंचकर भजनों का आनंद लेने के साथ भंडारे में प्रसाद ग्रहण कर धर्मलाभ लेने की अपील की ।

ये भी पढ़ें : संकल्प योगा सेंटर ने मीनू वालिया को किया सम्मानित

ये भी पढ़ें : शिक्षक दिवस के अवसर पर भारत विकास परिषद् द्वारा मनाया गया गुरु वंदन छात्र अभिनंदन

ये भी पढ़ें : टीचर्स डे पर भगवंत मान का अध्यापकों को तोहफा

ये भी पढ़ें : ब्यास दरिया में बढ़ा जलस्तर, खेतों में तैर रही नांव

ये भी पढ़ें : पंजाब, हरियाणा के युवाओं में तेजी से पनप रही नपुंसकता

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular