Homeहरियाणामहेंद्रगढ़महेंद्रगढ़ की रैली के लिए पूर्व जिला प्रमुख ने दिया निमंत्रण Invitation...

महेंद्रगढ़ की रैली के लिए पूर्व जिला प्रमुख ने दिया निमंत्रण Invitation For APP Rally

  • 26 अप्रैल को प्रस्तावित आप पार्टी की रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे ग्रामीण : भाई रामसिंह

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
Invitation For APP Rally: महेंद्रगढ़ की अंगूरी देवी रामलीला परिषद में आगामी 26 अप्रैल को प्रस्तावित आम आदमी पार्टी की रैली की सफलता के निमित्त व्यापक तैयारियों के संदर्भ में आम आदमी पार्टी के नेता एवं पूर्व जिला प्रमुख भाई रामसिंह ने विधानसभा क्षेत्र के गांव छाजियावास तथा जांजड़ियावास में स्थित दादी सतीमाता मंदिर तथा नृसिंह भगवान मंदिर में माथा टेका।

26 अप्रैल को आप नेता होंगे अतिथि Invitation For APP Rally

प्रसाद चढ़ाने के पश्चात उपस्थित लोगों को प्रसाद वितरण करने के साथ ही प्रस्तावित रैली में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए निमंत्रण पत्र दिया। रैली के संयोजक आप नेता रामसिंह ने कहा कि 26 अप्रैल को आप पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद सुशील गुप्ता मुख्य अतिथि के रुप में व दिल्ली की महरौली विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक निर्वाचित नरेश यादव तथा दिल्ली ओबीसी के चेयरमैन तथा यादव सभा के प्रधान जगदीश यादव विशिष्ट अतिथि के रूप में विराजमान होकर अपना-अपना उद्बोधन देंगे।

अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान Invitation For APP Rally

उन्होंने अपने जनसम्पर्क अभियान के अंतर्गत उक्त रैली में लोगों से अधिकाधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। इस अवसर पर डॉ. राज सुनेश यादव, अमीलाल, छाजुराम सरपंच, रामचंद्र, श्योचंद पंच, बहादुर सिंह डीएसपी, रामौतार पूर्व सरपंच, राजबीर पूर्व सरपंच, बाबूलाल पंच, प्राचार्य विक्रम सिंह तथा कैप्टन विजय सिंह सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए

Also Read: शहीद पिता से बेटी बोली जयहिंद पापा, बेटे ने किया सैल्यूट

Also Read :  टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस साल बने जो इंडियन्स की पंसद

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular