Homeहरियाणामहेंद्रगढ़तहसीलदार के माध्यम से प्रधान सचिव को सौंपा ज्ञापन: Indian Labor Union

तहसीलदार के माध्यम से प्रधान सचिव को सौंपा ज्ञापन: Indian Labor Union

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ :

Indian Labor Union: लंबित मांगों को लेकर हरियाणा कंप्यूटर प्रोफैशनल्ज संघ ने भारतीय मजदूर संघ के आहवान पर तय कार्यक्रम के अनुसार सोमवार को नायब तहसीलदार नरेश कुमार को ज्ञापन सौंपा।

Also Read : रविवार को आयोजित हुई लिखित स्क्रीनिंग परीक्षा Written Screening Test

लंबित मांगों का समाधान नहीं हुआ तो 25 अप्रैल को उपमंडल स्तर पर हरियाणा सरकार को दिया जाएगा ज्ञापन ( Indian Labor Union)

हरियाणा कंप्यूटर प्रोफैशनल्ज संघ के सदस्यों ने नारेबाजी करते हुए अपनी आवाज को बुंलद किया व नायब तहसीलदार के माध्यम से प्रधान सचिव, हरियाणा सरकार इलेक्ट्रोनिक्स एवं सूचना प्राधोगिकी को ज्ञापन सौंपते हुए लंबित मांगों को जल्द पूरा करने की मांग की। ज्ञापन सौंपने आए सदस्यों व पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए हरियाणा कंप्यूटर प्रोफैशनल्ज संघ के राज्यमंत्री भवर लाल ने बताया कि पिछले कई वर्षों से सरकार से मांग की जा रही है। सरकार की ओर से कुछ मांगों को तो मान लिया गया। लेकिन कुछ मांग ऐसी भी है जो काफी समय से पूर्ण नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि पिछले तीन वर्षों से डीआइटीएस के सेवा नियम बनाने की घोषणा की थी, उसका भी लाभ आज तक नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि हरियाणा कौशल रोजगार निगम के आधीन करने प्रदेश के सभी कंप्यूटर प्रोफैशनल्ज संघ को भारी परेशानियों का सामना करना पड रहा है।

कंप्यूटर प्रोफैशनल्ज में भारी अंसतोष ( Indian Labor Union)

वहीं हरियाणा कंप्यूटर प्रोफैशनल्ज संघ महेंद्रगढ के उपप्रधान सुनील कुमार ने कहा कि जहां प्रदेश के आइटी पॉलिसी के अनुसार वेतनमान, मेडिकल व एलटीसी मिल रहा था उनसे वंचित रह गये है। वहीं प्रदेश में हरियाणा कौशल रोजगार निगम व आईटी प्रोफैशनल्ज, डीआईटीएस के वेतनमान में भारी असमान्ता की परिस्थिति उत्पन हो रही है। जिसमें हजारों कंप्यूटर प्रोफैशनल्ज में भारी अंसतोष हो रहा है। उन्होंने बताया कि हरियाणा कंप्यूटर प्रोफैशनल्ज संघ की प्रदेश कार्य समिति द्वारा प्रांतीय अधिवेशन में लिये गए फैसले अनुसार सोमवार को प्रदेश की सभी तहसील व उपतहसील मुख्यालयों पर ज्ञापन देते हुए लंबित मांगों को जल्द पूरा करने की मांग की है।

इस मौके पर संघ के सदस्य रहे उपस्थित ( Indian Labor Union)

उन्होंने बताया कि आगामी 24 अप्रैल तक समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो 25 अप्रैल को प्रदेश के सभी उपमंडल अधिकारी नागरिक के माध्यम से मुख्य सचिव हरियाणा सरकार को ज्ञापन दिया जाएगा। इस मौके पर कविराज यादव, कष्ण सैनी, मनोज मितल, कार्तिक शर्मा, दिनेश सैनी, ममता यादव, मुकेश कुमारी व अनीता देवी सहित संघ के सदस्य उपस्थित रहे।

Also Read : ओवरटेक करते हुए बस की टक्कर लगने से कार गिरी नहर में , 5 लोगों की मौत The car Fell Into The Canal While Overtaking

Also Read : अंग्रेजी क्वीज प्रतियोगिता में नितिक्षा, कार्तिक और हिमांशी की टीम विलियम ब्लेक रही पहले स्थान पर : English Quiz Competition

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular