Homeहरियाणामहेंद्रगढ़गौरव हत्याकांड मामले में पांच हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

गौरव हत्याकांड मामले में पांच हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :

कनीना में गौरव हत्याकांड में शामिल 1 ओर आरोपित को थाना कनीना की पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। आरोपित को कनीना के उनहानी मोड़ से पकड़ कर गिरफ्तार किया गया है। कनीना थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपित घटना में शामिल आरोपितों में से है और काफी समय से फरार चल रहा था। आरोपित पर पुलिस द्वारा पांच हजार का ईनाम रखा हुआ था। महेंद्रगढ़ में कनीना क्षेत्र के गांव मालडा की नहर के पास होटल में दिनांक 09 अक्टूबर 2021 को दिन के समय लाठी-डंडों से घायल कर हत्या के मामले में जिला पुलिस महेंद्रगढ़ ने आज 1 ओर आरोपित को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने मालडा वासी अजय उर्फ भंडारी को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने मिलकर बवाना गांव के एक युवक को लाठी-डंडों से पीटा था, ज्यादा चोटों की वजह से पीड़ित युवक ने इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया था।

आरोपित हत्या के मामले में काफी समय से चल रहा था फरार

जिला पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तुरंत कार्यवाही के लिए उप पुलिस अधीक्षक राजीव के नेतृत्व में टीमों का गठन किया और तुरंत कार्यवाही करके आरोपितों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए गए। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 3 टीमें लगाई गई थी। मामले में पुलिस द्वारा पांच आरोपितों विक्की उर्फ फुकरा, रवि उर्फ लंगड़ा, सतेंद्र उर्फ सत्ते, हर्ष उर्फ संदीप और योगेश उर्फ मोहन को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। जिनसे पुलिस ने पूछताछ में 2 डंडे और 2 मोबाइल फोन बरामद किए थे।  मामले में आरोपितों की छानबीन करते हुए थाना कनीना पुलिस ने आज 1 ओर आरोपित को गिरफ्तार किया है, जो घटना के समय मृतक गौरव को लाठी-डंडों, लात-घुसों से मारने में शामिल था और काफी समय से फरार चल रहा था, जिस पर पुलिस द्वारा पांच हजार का ईनाम रखा हुआ था। वारदात को अंजाम देने में शामिल अन्य आरोपितों की धर-पकड़ जारी है। वारदात में शामिल अन्य आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

आरोपित की गिरफ्तारी पर पुलिस द्वारा रखा हुआ था पांच हजार का ईनाम

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि देवेंद्र वासी बवाना ने कनीना थाना में 6 नामजद और अन्य व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई कि दिनांक 9 अक्टूबर को उसका लड़का गौरव महेंद्रगढ़ से अपने घर बवाना आ रहा था। रास्ते में मालडा गांव की नहर के पास कुछ बदमाशों ने उसको पकड़ लिया और नहर के पास होटल में ले जाकर पीटने लगे। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब उसे इस बात का पता चला तो उसने वहां पर पहुंचकर अपने लड़के को छुड़ाया और सामान्य हस्पताल महेंद्रगढ़ ले आया, चोटें ज्यादा होने के कारण डॉक्टर ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। ईलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही घायल युवक ने दम तोड़ दिया। इस पर थाना कनीना में मामला दर्ज कर कार्यवाही की गई। मामले में कार्यवाही करते हुए एसएचओ कनीना थाना की पुलिस टीम ने 1 ओर आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में छठे आरोपित पांच हजार का ईनामी बदमाश अजय उर्फ भंडारी वासी मालडा को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा मामले में आगामी कार्यवाही की जा रही है, आरोपित से पूछताछ जारी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular