Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Drinking Water Problem in Central University केंद्रीय विश्वविद्यालय में पेयजल की समस्या...

Drinking Water Problem in Central University केंद्रीय विश्वविद्यालय में पेयजल की समस्या से परेशान छात्राओं होकर हॉस्टल के बाहर धरने पर बैठी छात्राएं

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

Drinking Water Problem in Central University: महेंद्रगढ के गांव जाट पाली स्थित हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय में पीने के पानी की समस्या के चलते छात्राओं के सब्र का बांध टूट गया तथा बीती रात छात्राएं हॉस्टल के गेट के बाहर धरने पर बैठ गई।  आपको बता दें कि छात्रावास में पिछले तीन महीने के करीब से पानी की समस्या बनी हुई है। जिसको लेकर कई बार शिकायतें भी की गई हैं । लेकिन इस समस्या का अभी तक कोई भी समाधान नहीं हुआ ।

मौके पर किसी भी अधिकारी के न पहुने पर छात्राओं ने कुलपति आवास के घेराव का लिया निर्णय Drinking Water Problem in Central University

Drinking Water Problem in Central University

गर्मी के मौसम में पेयजल नहीं मिलने से परेशान छात्राओं ने हॉस्टल के गेट के सामने बैठकर प्रदर्शन शुरू कर दिया । लेकिन कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा जिसके बाद छात्रों ने कुलपति आवास के घेराव का निर्णय किया।  हॉस्टल से कुलपति आवास की ओर प्रदर्शन करते हुए छात्राएं जाने लगी तो उन्हें बीच रास्ते में अधिकारियों ने रोकने का प्रयास किया लेकिन छात्राओं ने उनकी एक नहीं मानी तथा छात्राएं वीसी हाउस तक पहुंच गई।

वहां पर वीसी ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों की बात को ध्यान से सुना और जल्दी समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन दिया । वहीं आज विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से वैकल्पिक तौर पर पानी के कैम्पर रखवाकर व्यवस्था की गई है,  लेकिन छात्राओं ने हॉस्टल में पीने के पानी की समस्या का स्थाई तौर पर समाधान करने की मांग की है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular