Homeहरियाणामहेंद्रगढ़चुनावी घोषणा पत्र के अधिकांश वादे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने पूरे...

चुनावी घोषणा पत्र के अधिकांश वादे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने पूरे किए: राजेंद्र लितानी

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

  • भिवानी की जनसम्मान रैली वर्ष 2024 में होने वाले चुनावों की रखेंगी मजबूत नींव

जननायक जनता पार्टी के पांचवें स्थापना दिवस पर भिवानी में होने वाली जनसम्मान रैली की सफलता के लिए जजपा नेताओं ने गांव डोहर कलां, डोहर खुर्द, मोहनपुर, चिंडालिया, बापड़ोली, नांगल काठा, खोड़मा, जैलाफ, जाखनी, महरमपुर, धरसूं आदि दर्जनों गांवों का तूफानी दौरा कर ग्रामीणों को रैली का न्यौता दिया। यह जानकारी देते हुए जजपा के जिला प्रवक्ता सिकंदर गहली ने बताया कि इस मौके पर राष्ट्रीय संगठन सचिव एवं खादी बोर्ड के चेयरमैन राजेंद्र लितानी के साथ राष्ट्रीय महासचिव एवं नप की चेयरपर्सन कमलेश सैनी, जिला अध्यक्ष एडवोकेट तेजप्रकाश यादव, हलका अध्यक्ष सुरेंद्र पटीकरा, हरचंद मास्टर, रघुबीर सैनी, धर्मबीर यादव, कार्यालय सचिव वीरेंद्र घाटासेर, युवा प्रदेश महासचिव नवीन राव, भोजराज, सोनिया धनखड़, अमनकौर, गुरदीप सिंह, कृष्ण जांगड़ा, दीन्नू पटीकरा, प्रदीप धानक आदि मौजूद थे।

लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों की नींव रखेगी

जनसम्मान रैली में जिला महेंद्रगढ़ के प्रभारी एवं खादी बोर्ड के चेयरमैन राजेंद्र लितानी ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने चुनावी घोषणा पत्र में प्रदेशवासियों से जो वादे किए थे, उनमें से अधिकत्तर पूरे कर दिए गए हैं। सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारों को प्रदेश की निजी कंपनियों में 75 प्रतिशत रोजगार दिलाना रहा। इसके साथ ही पंचायतीराज चुनाओं में महिलाओं को 50 प्रतिशत भागेदारी दिलाकर महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिया है। आज देश में सबसे ज्यादा बुढ़ापा पेंशन देने वाला हरियाणा पहला प्रदेश है और यह कार्य उप मुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला की बदौलत हुआ है तथा अब भी वह बुढ़ापा पेंशन और बढ़वाने के प्रयास में लगे हुए हैं। चेयरमैन ने कहा कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला सबको साथ लेकर चलते हैं तथा उनकी कार्यशैली प्रदेश ही नहीं, देशभर में लोकप्रिय है। यह रैली वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों की नींव रखेगी और दुष्यंत चौटाला प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे। इस मौके पर भिवानी रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का ग्रामीण सभाओं में मौजूद लोगों ने उन्हें भरोसा दिया तथा गांव जगह-जगह जजपा नेताओं का फूल मालाओं एवं पगडिय़ों से सम्मान किया गया।

इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव एवं चेयरपर्सन कमलेश सैनी तथा जिलाध्यक्ष एडवोकेट तेजप्रकाश यादव ने भी ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए चौ. देवीलाल की पदचिह्नों पर चलने के लिए उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की जमकर प्रशंसा की और लोगों से भिवानी रैली को रिकार्ड तोड़ सफल बनाने का आह्वान किया।

ये भी पढ़े: प्राइवेट प्ले स्कूल के पंजीकरण के लिए आवेदन आमंत्रित

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular